Uncategorized

Guna lok sabha chunav: अब लोकसभा में अमित शाह ने इस नेता को किया ‘बड़ा आदमी’ बनाने का वादा, देखें

MP Politics: ज्योतिरादित्य सिंधिया के सामने अमित शाह ने गुना सांसद केपी यादव का भविष्य बता दिया है। उन्होंने अशोकनगर में कहा है कि आप इनकी चिंता छोड़ दीजिए। भारतीय जनता पार्टी इनकी चिंता करेगी। इस दौरान मंच पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मंच पर मौजूद थे।

Amit Shah On KP Yadav: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अशोकनगर जिले में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए वोट मांगा साथ ही गुना-शिवपुरी सांसद केपी यादव का भविष्य बता दिया।

अमित शाह ने गुना लोकसभा सीट के लोगों से कहा है कि आप केपी यादव की चिंता मत करना। हमने उनके लिए सोच रखा है। गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कई क्षेत्र में जब मैं जाता हूं तो लोग कहते हैं कि आप हमारे सांसद को आगे बढ़ाना, हम विजयी बनाकर भेजेंगे। आपको तो बना बनाया मंत्री, मोदी जी यहां चुनाव लड़ने के लिए भेज दिए हैं। प्रचंड बहुमत से इनको जिताना।

केपी यादव को मिल सकती है ये जिम्मेदारी

Guna lok sabha chunav: दरअसल, गुना लोकसभा सीट से सांसद केपी यादव को बीजेपी ने इस बार टिकट नहीं दिया, उनकी जगह पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को टिकट दिया है। सिंधिया के लिए वोट मांगने आए अमित शाह के मंच पर केपी यादव भी मौजूद थे। अमित शाह ने कहा कि केपी यादव ने इस क्षेत्र की बहुत सेवा की है। केपी यादव की चिंता मुझ पर छोड़ देना। उन्होंने कहा कि केपी यादव की चिंता आपको करने की जरूरत नहीं है।

गुना को मिलेंगे दो-दो नेता

गृह मंत्री अमित शाह ने यह भी कहा कि हमारे भाई केपी यादव के भविष्य की चिंता भारतीय जनता पार्टी करेगी। साथ ही इन्हें आगे बढ़ाने की भी सभी प्रकार की चिंता हम करेंगे। उन्होंने कहा कि गुना वालों आपको दो-दो नेता मिलेंगे। ज्योतिरादित्य सिंधिया भी और केपी यादव भी।

read more:  आखिरकार पकड़ा गया वंदे भारत पर पत्‍थर बरसाने वाला, हैरान कर देगी पत्थर मारने की वजह

read more:  CM Sai Targets Congress : ठगवा-लबरा कांग्रेसियों को इस बार नहीं देनी एक भी सीट, चुनावी सभा में सीएम साय ने विपक्ष पर साधा निशाना

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button