अखबार का जिला प्रतिनिधि कोई और पत्रकार है जो लंबे अरसे से इस अखबार जिला प्रतिनिधि की हैसियत से काम कर रहा है

प्रतिष्ठित अखबार का फर्जी बिल लगाने वाली कथित महिला पत्रकार युक्ति कौन है?

कवर्धा। कबीरधाम जिला में फर्जी और दलाल किस्म के कथित पत्रकारों से अधिकारी नेता तथा कर्तव्य निष्ठ पत्रकार काफी परेशान है, यह कथित पत्रकार ब्लैकमेलिंग, उगाही तथा गलत कृतयों को खुलेआम अंजाम देते हैं। ऐसा ही एक ताजा तरीन वाकया सामने आया है मामला यह है कि एक प्रतिष्ठित अखबार का फर्जी पत्रकार बन एक महिला जिसका नाम युक्ति है ने एक विभाग में उक्त अखबार का फर्जी टेंडर बिल लगाया है। फर्जी बिल में युक्ति नाम की महिला ने दोगुना राशी डाला है तथा बिल में जीएसटी भी नहीं लिखा है।

कथित फर्जी महिला पत्रकार कौन है, कहां की है किसी को कोई पता नहीं। प्रधान कार्यालय रायपुर से आए असली बिल की जगह नकली बिल बना कर उक्त महिला ने अपना नाम युक्ति लिखा है तथा राशि को डबल कर विभाग में बिल लगाया है, खास बात उक्त बिल में जीएसटी का कहीं कोई उल्लेख नहीं है और एक खास बात उक्त कथित महिला पत्रकार का नाम जिला जनसंपर्क विभाग की सूची में भी नहीं है। बता दें कि उक्त प्रतिष्ठित अखबार का जिला प्रतिनिधि कोई और पत्रकार है जो लंबे अरसे से इस अखबार जिला प्रतिनिधि की हैसियत से काम कर रहा है। ऐसे में उक्त फर्जी बिल लगाने वाली शातिर और चालाक महिला युक्ति आखिर क्यों किसी जिला ब्यूरो के अखबार के नाम फर्जी बिल लगा रही है यह जांच का विषय है।

सूत्र बताते हैं कि कथित महिला पत्रकार के नाम पर बिल लगाने वाला कोई शातिर व्यक्ति है जिसे कई घृणित कृतियों में संलिप्त पाया गया है आए दिन अवैध वसूली अवैध उगाई तथा फेहरिस्त दिखाकर अनगिनत लोगों के नाम पैकेज मांगना अधिकारियों नेताओं तथा चुनावी प्रत्याशियों से मुंडी गीनाकर मैनेज के नाम पर वसूली करने का मामला है इस खबर के जरिए जिले के तमाम बड़े अफसर विभाग प्रमुख को नेताओं तथा प्रत्याशियों को सावधान किया जाता है ऐसे शातिर लोगों के बहकावे एवं मायावी बातों में ना आए व सचेत रहे।

Back to top button