Uncategorized

बृजमोहन अग्रवाल का भूपेश बघेल के आरोपों पर पलटवार, बोले- याद करें अपना कार्यकाल जब चाकूपुर बन गया था रायपुर शहर

रायपुर: Brijmohan Aggarwal retaliated on Bhupesh Baghel कानून व्यवस्था पर पूर्व CM भूपेश बघेल के बयान पर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा ​​कि कांग्रेस को अपना समय याद करना चाहिए। कांग्रेस के समय रायपुर शहर चाकुपुर बन गया था। आदिवासियों बच्चियों के साथ अनाचार हो रहा था। अधिकारियों के साथ मारपीट कर जमीन पर कब्जा हो रहा था। कांग्रेस के राज में कानून की स्थिति खराब रही है।

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा था कि आज लोग अपना जीवन शांतिपूर्ण ढंग से जी रहे हैं। चाहे किसी भी घोटाले में संलिप्त लोग हो वह अपने दबड़ों में छिप गए हैं। नक्सलवाद में नियंत्रण हुआ है। कांग्रेस के समय एक भी नक्सलवादी नहीं मारा जाता था। पिछले 8 महीनों में 125 से अधिक नक्सलियों को मार गिराया गया है।

8 महीने पहले था कंस का कुशासन

वहीं पूर्व पीसीसी चीफ धनेंद्र साहू के बयान पर सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कंस का कुशासन आज से 8 महीने पहले था। अगर उससे तुलने करेंगे तो उससे ज्यादा बेहतर है। कांग्रेस को अपना समय याद करना चाहिए। उनके समय पर किस प्रकार रायपुर चाकुपुर बन गया था। छत्तीसगढ़ के 24 साल के इतिहास में कांग्रेस के राज में जो बुरी स्थिति हुई वो आज तक नहीं हुई। आज लोग अपना जीवन शांति पूर्वक जी रहे हैं। अपराधी चाहे महादेव सट्टा, कोल घोटाला, शराब घोटाले वाला हो। आज अपराधियों को लग रहा है गलत किया है उसकी सजा भुगतने के लिए तैयार रहना चाहिए।

read more: Kanker: कुछ देर बाहर गया परिवार, चोरों ने नगद, सोने-चांदी के जेवर कर दिए साफ

कानून व्यवस्था को चैलेंज करेंगे तो होगी कार्रवाई

वहीं 31 अगस्त को भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद रायपुर में बड़ी सभा करेंगे। इस मामले में सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि चंद्रशेखर आजाद का छत्तीसगढ़ में स्वागत है लेकिन कानून व्यवस्था को चैलेंज करेंगे, तो कानून के अनुसार कार्रवाई उनके खिलाफ भी होगी।

8 महीने में ही सरकार ने अपना विश्वास खो दिया

दरअसल, पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि 8 महीने में ही सरकार ने अपना विश्वास खो दिया है । राज्य में कानून व्यवस्था की लचर स्थिती का आरोप लगाते हुए पू्र्व सीएम भूपेश बघेल का कहना है कि प्रदेश में महिला और बच्चियां सुरक्षित नहीं है ।

read more: Hyundai Alcazar Facelift Launching Date: इस दिन लॉन्च होगा Hyundai Alcazar का अपडेटेड वर्जन, बुकिंग अमाउंट, कीमत और पूरी डिटेल्स जानें यहां

शराब माफिया को लेकर BJP के नेताओं के बीच झगड़ा

पूर्व सीएम ने कहा कि विधानसभा में विपक्ष ने कानून व्यवस्था पर स्थगन लाया था, फिर भी कानून व्यवस्था में कोई सुधार नहीं आया है। भाजपा पर तंज कसते हुए भूपेश बघेल ने कहा कि रेत, शराब माफिया को लेकर BJP के नेताओं के बीच झगड़ा चल रहा है और भाजपा के नेता अपने ही लोगों को पीट रहे हैं। कांग्रेस की तरफ से ली गई प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए भिलाई के एक निजी स्कूल में छात्रा के साथ छेड़छाड़ के मामले का जिक्र करते हुए पूर्व मंत्री रविंद्र चौबे ने उक्त स्कूल के प्रिंसिपल का पॉलीग्राफी टेस्ट कराए जाने की मांग कर दी ।

वहीं पूर्व मंत्री धनेंद्र साहू ने भी राज्य सरकार पर कानून व्यवस्था बनाए रखने में असफल होने का आरोप लगाते हुए कहा की जनता का भरोसा ये सरकार खो चुकी है ।

read more: Uncle raped minor niece : मामा ने किशोरी का नहाते हुए बनाया अश्लील वीडियो, फिर वायरल करने की धमकी देकर कई बार किया दुष्कर्म 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button