खास खबरछत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

पश्चिम बंगाल में सड़क हादसे में भिलाई के दो लोगों की मौत

पीछे से तेज रफ्तार ट्रेलर ने मारी ठोकर तो सामने जा रही ट्रक में जा भिड़ी कार

भिलाई । पश्चिम बंगाल के झारग्राम में राष्ट्रीय राजमार्ग 6 पर एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में भिलाई निवासी दो लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में दलीप परिसर कैलाश नगर निवासी महिला नमिता गुहा व बजरंग पारा भिलाई-3 निवासी विनय यादव शामिल हैं। पीछे से तेज रफ्तार ट्रेलर के ठोकने पर इनकी कार सामने चल रही ट्रक से जा भिड़ी। हादसे के बाद आक्रोशित भीड़ ने घटना स्थल के पास बनी पुलिस चेक पोस्ट को आग लगा दिया।
सोमवार की देर शाम हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी से लगे कैलाश नगर और भिलाई-3 के बजरंग पारा में एक हादसे की खबर के बाद शोक की लहर छा गई। हादसे की यह खबर पश्चिम बंगाल से यहां पहुंची थी। खबर के अनुसार कैलाश नगर के दलीप परिसर में रहने वाले राहुल गुहा की पत्नी नमिता गुहा अब इस दुनिया में नहीं रही। मुंबई .-हावड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग पर खडग़पुर से 30 किमी दूर झारग्राम नामक जगह में बने चेक पोस्ट के पास सोमवार को शाम 5 बजे के आसपास एक बड़े सड़क हादसे में नमिता गुहा की मौत हो गई। इसी हादसे में बजरंग पारा भिलाई-3 निवासी विनय यादव ने भी दम तोड़ दिया है। जबकि नमिता के पति राहुल गुहा और उसकी बेटी देवस्मिता गुहा को घायलावस्था में वहां अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बताया जा रहा है कि कैलाश नगर निवासी राहुल गुहा अपनी पत्नी नमिता गुहा और  बेटी देवस्मिता गुहा के साथ अपनी कार सीजी 07 सीएच 1199 में बाबाधाम रवाना हुआ था। बाबा धाम के बाद उनका रिश्तेदारी में कोलकाता जाकर वहां से भिलाई वापस आने का कार्यक्रम तय था। दूरी अधिक होने के चलते राहुल गुहा ने कार चलाने में मदद के लिए अपने परिचित बजरंग पारा भिलाई.3 निवासी विनय यादव को भी चलने को तैयार किया। विनय यादव के पास खुद की कार है और उसे वह बुकिंग में चलाकर परिवार का भरन पोषण करता था। राहुल के कहने पर विनय उसके साथ गया था। विनय का एक पुत्र और एक पुत्री है। खबर मिलते ही विनय के परिजन घटना स्थल रवाना हो गए हैं। वहां से वे शव को अंतिम संस्कार के लिए गृहग्राम बिहार लेकर जाएंगे।

Related Articles

Back to top button