Uncategorized

बेटे ने पिता के मकान को किया आग के हवाले.. बंटवारे को लेकर बेटा हुआ पागल.. पुलिस ने किया गिरफ्तार..

रतनपुर- एक कलयुगी बेटे ने अपने बाप के ही जीवन भर की पूंजी से बने हुए मकान को आग के हवाले कर दिया.. बंटवारे के विवाद को लेकर बेटे द्वारा यह कृत्य किया गया है. जिसके बाद बिलासपुर की रतनपुर पुलिस ने कलयुगी बेटे को हिरासत में ले लिया है..

छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर के रतनपुर के लखराम में रहने वाले सीताराम केवट के दो बेटे हैं और उनका छोटा बेटा इतवारी केवट बलौदा बाजार में किराए के मकान में रहता है. परिवार में इससे बंटवारे को लेकर कई बार विवाद की स्थिति पैदा हो चुका है ऐसे में बाप और छोटे बेटे के बीच आपस में बिल्कुल नहीं बनती. आए दिन कई बार विवाद होने के बाद 8 सितंबर को इतवारी बलौदा बाजार से बिलासपुर पहुंचे और इस दौरान शराब के नशे में घर में अपने पिता से लड़ाई करने लगा. परिवार वालों ने किसी तरह इतवारी को समझा-बुझाकर वापस भेजा लेकिन फिर दूसरे दिन वह शराब के नशे में आकर घर के सामान को इधर-उधर फेंकने लगा. इस दौरान परिवार वालो के रोकने के बावजूद भी इतवारी नहीं माना और किचन में जाकर वहां रखे हुए सामान में आग लगा दी..

देखते ही देखते आग ने भयानक रूप ले लिया और चारों तरफ फैल गई इस दौरान परिवार वालों ने आज पड़ोस के लोगों की मदद लेकर कड़ी मशक्कत कर आग में काबू पाया और जलते हुए घर में पानी छींट कर बचाया. इसके बाद परिवार वाले रतनपुर थाना पहुंचे और इतवारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है..

Related Articles

Back to top button