छत्तीसगढ़

करंट के चपेट में बच्ची घायल

स्लग……..करंट के चपेट में बच्ची घायल

रिपोर्टर…….देव यादव
स्थान……..बेमेतरा/छत्तीसगढ

 

 

सर्विस वायर के चपेट में आने से 11 वर्षी बच्ची हुई घायल…… लापरवाही के चलते 11 वर्षीय बच्ची को होना पड़ा घायल। बार-बार बोलने पर गांव वालों की बात नहीं मना। रोशन हरियाणा वाले ने की मनमानी के चलते करंट से झुलसी बच्ची।
पूरा मामला बेमेतरा जिले के नवागढ़ ब्लाक का ग्राम गोपालपुर का है। जहां बच्ची घर से निकल कर खेल रही थी। वही बताया जा रहा है कि पोल से सर्विस वायर रोशन हरियाणा वाले के घर में गया हुआ है जो काफी समय से सर्विसवायर जर्जर हो चुका था। जिसकी जानकारी ग्रामीणों ने खेत वाले से कई बार किया था। रोशन जो हमेशा से नजर अंदाज करते आ रहा था। उस लापरवाही के चलते 11 वर्षीय बच्ची खेलते-खेलते सर्विस वायर की चपेट में आ गई। बच्ची के घरवालों को जैसे ही जानकारी मिली तत्काल बच्ची को लेकर नवागढ़ स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहीं घटना की जानकारी बच्ची के पिता अकलहा निषाद ने बताया कि रोशन हरियाणा वाले को कई बार से मौखिक रूप से कहा था कि आपके बिजली तार को उपर करवा दीजिए। बहुत नीचे होकर लटक रहा है लेकिन उसने बात नही मानी। आज उसकी लापरवाही के वजह से बच्ची हादसा का शिकार हो गई है। इस हादसे का पूरा जिम्मेदार रोशन है।
नवागढ़ स्वास्थ्य केंद्र में बच्ची की हालत गंभीर देखते हुए उपस्थित डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रिफर किया जहां बच्ची की उपचार जारी है……..।

बाईट…..(1) अक्लहा निषाद
(बच्ची के पिता)

देव यादव सबका संदेश न्यूज़ रिपोर्टर नवागढ़ बेमेतरा छत्तीसगढ़ मो 9098647395

Related Articles

Back to top button