देश दुनिया

कासगंज: 2 सिपाहियों पर लगा नशीला पदार्थ बिकवाने का आरोप, एसपी ने किया निलंबित, जांच के आदेश- 2 soldiers accused of selling poppy substance SP suspended order for investigation upask upas | kasganj – News in Hindi

कासगंज: 2 सिपाहियों पर लगा नशीला पदार्थ बिकवाने का आरोप, एसपी ने किया निलंबित, जांच के आदेश

कासगंज एसपी सुशील घुले ने दोनेां सिपाहियो को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

कासगंज (Kasganj) पुलिस अधीक्षक सुशिल घुले ने बताया सोरो थाना क्षेत्र के बदरिया इलाके में सुनील कुमार गुप्ता को गिरफ्तार किया गया है. इसके पास से करीब 166 किलो अफीम डोडा पाउडर के सााथ तमंचा और 62 हजार रुपए बरामद किए गए हैं. पूछताछ में दो कांस्टेबल की इनसे संपर्क और इनको मदद करने की बात सामने आई है.

कासगंज: उत्तर प्रदेश के कासगंज पुलिस (Kasganj Police) ने डोडा (नशीला पदार्थ) बेचते हुए एक आरोपी गिरफ्तार किया है. जिसके पास से करीब डेढ़ कुन्तल डोडा सहित एक अवैध तमंचा और कारतूस बरामद हुए. गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में आरोपी ने इलाका पुलिस पर ही पैसा लेकर नशीला पदार्थ बिकवाने का खुलासा कर दिया. इसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.फ़िलहाल पुलिस के अधिकारी पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रहे हैं.

ये पूरा मामला जनपद कासगंज के कोतवाली सोरों क्षेत्र के बदरिया मोहल्ले का है. यहां पुलिस ने डोडा (नशीला पदार्थ) बेचते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया. आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में खुलासा किया कि वह पिछले 4 सालों से इस काम को कर रहा था. पहले रामवीर नामक सिपाही थे, वह 5000 रुपये महीने ले जाते थे और उसके बाद अब देव शर्मा नामक हेड कॉन्स्टेबल हैं, जो हर महीने उनसे 5000 रुपये लेते हैं. इस जानकारी के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. आरोपी ने उजागर कर दिया कि कासगंज पुलिस किस तरह से नशीला पदार्थ बिकवा रही है.

दोनों सिपाही निलंबित, जांच सीओ सदर को सौंपी गई: एसपी

वैसे ये कोई नया मामला नहीं है. इससे पहले भी यूपी पुलिस पर इस तरह के आरोप लगते रहे हैं. मामले में पुलिस अधीक्षक सुशिल घुले ने बताया सोरो थाना क्षेत्र के बदरिया इलाके में सुनील कुमार गुप्ता को गिरफ्तार किया गया है. इसके पास से करीब 166 किलो अफीम डोडा पाउडर के सााथ तमंचा और 62 हजार रुपए बरामद किए गए हैं. इसके एक अन्य साथी की खोज की जा रही है. पूछताछ में दो कांस्टेबल की इनसे संपर्क और इनको मदद करने की बात सामने आई है. इन दोनों कांस्टेबल की जांच की जा रही है, इन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. जांच सीओ सदर को सौंपी गई है. जांच के बाद और भी जरूरी कार्रवाई की जाएगी.ये भी पढ़ें:

यूपी के इन 14 जिलों में आज रात तक आंधी और बारिश की आशंका

UP के 52 जिलों में 1176 लोग कोरोना पॉजिटिव, मऊ, एटा, सुल्तानपुर में नए मरीज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कासगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: April 20, 2020, 5:56 PM IST



Source link

Related Articles

Back to top button