खास खबर

अंडों के लिए पति-पत्नी (husband wife) के बीच झगड़ा इतना बड़ जाए की पुलिस थाने (Police station)जाकर ही मसले का हल निकल सके. इतना ही नहीं फिर पुलिस को कुछ इस अंदाज में मसले

महाराष्ट्रः रोजाना सुबह आप 3 अंडों से आपकी दिन की शुरूआत होती होगी, आमतौर पर अंडों (Eggs) को लेकर लोग एक कहावत कहते है कि संडे हो या मंडे रोज खाओ अंडे, लेकिन कभी सुना है कि महज कुछ अंडों के लिए पति-पत्नी (husband wife) के बीच झगड़ा इतना बड़ जाए की पुलिस थाने (Police station)जाकर ही मसले का हल निकल सके. इतना ही नहीं फिर पुलिस को कुछ इस अंदाज में मसले का हल निकालना पड़े.

 

बता दें के कि यह पूरा मामला महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले के साखरखेरडा क्षेत्र का है जहां अंडे खाने को लेकर पति-पत्नी आपस में भिड़ गए, ममला इतना बड़ गया कि दोनों लड़ते-लड़ते पास के पुलिस थाने तक पहुंच गए. महाराष्ट्र पुलिस ने झगड़ते पति-पत्नी को देखा तो मामला जानकर जोरदार ठहाके लगाने पर मजबूर हो गए.

 

दरअसल पति बाजार से 3 अंड़े खरीदकर लाया और उन अंडों का अपनी पत्नी से भुर्जी बनाने को कहा और नहाने चला गया, उसी बीच घर में पढ़ाई कर रही छोटी बच्ची ने भूक लगने पर भूर्जी को खा लिया. फिर होना क्या था नहा कर वापस आए पति ने भुर्जी को खाने को लेकर पत्नी से विवाद शुरु कर दिया और अंडा भुर्जी की मांग करने लगा इतना नहीं बहस इतनी बड़ गई की दोनो महाराष्ट्र पुलिस के हत्थे चड़ गए.

महाराष्ट्र पुलिस ने मामला जानकर दोनों बहुत ही अनोखे ढंग से पति-पत्नी बीच की सुलह करवाई. पुलिस अधिकारी ने अपने स्टाफ के एक कर्मी को बाजार भेजकर तीन अंडे मंगवालिए. अंडे मिलने के बाद पति-पत्नी के चेहरे पर खुसी की चमक सी आ गई. जानकारी के मुताबिक पति-पत्नी काफी गरीब है और पति घर निर्माण में मजदूरी का काम करता है.

Related Articles

Back to top button