देश दुनिया

एक और टी वी एक्टर ने की सुसाइड जानिए पूरी खबर .. Sameer Sharma Suicide: Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke एक्टर समीर शर्मा ने किया सुसाइड, घर में पंखे से लटका मिला शव

टीवी अभिनेता समीर शर्मा का निधन हो गया है। शोज कहानी घर घर की, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, इस प्यार को क्या नाम दूं और फिलहाल ये रिश्ते हैं प्यार के में नजर आ रहे समीर शर्मा ने सुसाइड कर ली है। कथित तौर पर मुंबई में अपने घर पर समीर शर्मा ने आत्महत्या कर ली है। अभिनेता को बुधवार की रात मलाड पश्चिम में अहिंसा मार्ग स्थित नेहा सीएचएस भवन में अपने घर में मृत पाया गया। उनको रसोई की छत से फांसी से लटका पाया गया है।

मीडिया में बताया गया है कि अभिनेता समीर शर्मा ने इस साल फरवरी में अपार्टमेंट किराए पर लिया था। रात की ड्यूटी के दौरान सोसाइटी के चौकीदार ने शव देखा और बाकी लोगों से संपर्क किया। हालांकि, मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे समीर शर्मा

अभिनेता समीर शर्मा को अंतिम बार स्टार प्लस पर आ रहे टीवी शो ये रिश्ते हैं प्यार के में देखा गया था। शो में समीन कुहू के (कावेरी प्रियम) पिता की भूमिका निभा रहे थे। आपको बता दें, समीर शर्मा स्वस्थ्य संबंधी किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। इसकी वजह से वो काफी परेशान भी रहते थे। हालांकि लंबे इलाज के बाद वो ठीक हो गए थे और बाद उन्होंने एक्टिंग में वापसी भी की थी।

2 दिन पहले कर ली थी समीर शर्मा ने सुसाइड

अभिनेता समीर शर्मा की डेड बॉडी को पुलिस ने अपने अंडर में ले लिया है और मामले की जांच भी शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि अभिनेता ने 2 दिन पहले ही आत्महत्या कर ली है। सिक्योरिटी गार्ड के देखने के बाद अब मौत की जानकारी सामने मिल सकी है।

Related Articles

Back to top button