देश दुनिया

Jio ने लॉन्च किया Airtel और Vodafone से सस्ता प्लान, 1 साल की वैलेडिटी के साथ रोजाना मिलेगा 2 GB डेटा – Reliance Jio launches new Work from Home plan of 2399 rupee with 2GB per day data | tech – News in Hindi

Jio ने लॉन्च किया Airtel और Vodafone से सस्ता प्लान, 1 साल की वैलेडिटी के साथ रोजाना मिलेगा 2 GB डेटा

Jio ने लॉन्च किया Airtel-Vodafone से सस्ता प्लान, मिलेंगी ये सुविधाएं

Reliance Jio ने आज शुक्रवार को अधिक डेटा और कॉलिंग लाभ के साथ एक नया वार्षिक प्लान शुरू किया है. रिलायंस जियो के नए प्लान का उद्देश्य WORK-FROM-HOME करने वाले लोगों को मदद करना है. जियो के इस प्लान की कीमत 2,399 रुपये रखी गयी है.

नई दिल्ली. Reliance Jio ने शुक्रवार को अधिक डेटा और कॉलिंग लाभ के साथ एक नया वार्षिक प्लान शुरू किया है. रिलायंस जियो के नए प्लान का उद्देश्य WORK-FROM-HOME करने वाले लोगों को मदद करना है. जियो के इस प्लान की कीमत 2,399 रुपये रखी गयी है.

इस प्लान में मिलने वाली सुविधाएं
2,399 रुपये इस प्लान में रिलायंस जियो यूजर्स को प्रति दिन 2GB डेटा मिलेगा. साथ ही अनलिमिटेड कॉल और मेसेज करने की सुविधा भी दी जाएगी. आपको बता दें कि इस प्लान की वैधता 365 दिनों की होगी. इसके साथ ही जियो के 2121 रुपये का प्लान के साथ ग्राहकों को 336 दिन की वैलिडिटी मिलेगी. साथ अनलिमिटेड कॉल और मेसेज करने की सुविधा दी जा रही है. जियो के इस प्लान की वैलिडिटी 336 दिन की है.

ये भी पढ़ें: Xiaomi ने बेहद ही सस्ती कीमत पर लांच किए एप्पल जैसे ईयरफोन, जानिए कीमत, फीचर्सएयरटेल और वोडाफोन के प्लान से सस्ता है जियो का प्लान

जियो ने ये प्लान एयरटेल और वोडाफोन के प्लान को टक्कर देने के लिए उतारा है. जियो के ये प्लान इन दोनों कंपनियों से 33% ज्यादा बेनिफिट देंगे. बता दें कि एयरटेल 2,398 रुपये के वार्षिक प्लान के साथ प्रतिदिन 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल और मेसेज करने का लाभ और 365 दिनों की वैधता देता है. इसके साथ ही वोडाफोन का 2,399 रुपये का प्लान प्रतिदिन 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल और मेसेज करने की सुविधा और 365 दिनों की वैधता के साथ आता है.

Jio का 75 रुपये वाला प्लान
इस प्लान में यूज़र्स को 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है. सिर्फ 75 रुपये के इस प्लान में यूज़र्स को टोटल 3GB डेटा का बेनिफिट मिलता है, यानी कि इसमें ग्राहकों को 28 दिनों के लिए 3GB डेटा दिया जा रहा है. इसके अलावा प्लान में टोटल 50 SMS  भी किए जा सकते हैं. इसमें Onnet Voice यानी कि जियो टू जियो कॉलिंग बिलकुल फ्री है. लेकिन अगर ग्राहक जियो के अलावा किसी दूसरे नेटवर्क पर कॉल करना चाहते हैं तो इसके लिए उन्हें 500 मिनट दिए जाएंगे. ध्यान रहे कि यह प्लान सिर्फ Reliance के JioPhone पर ही काम करेगा.

ये भी पढ़ें: Xiaomi ने आज लांच किया खास Setup-Box बना देगा आपके टीवी को स्मार्ट, जानिए कीमत

इस प्लान के बाकी बेनिफिट की बात करें तो जियो अपने ग्राहकों को जियो ऐप्स का एक्सेस मुफ्त में देता है. जानकारी के लिए बता दें कि जियो की म्युज़िक, मूवी से लेकर कई ऐप्स शामिल है, जिसमें Jio Cinema, JioSaavn जैसी ऐप्स है.

डिस्केलमर- न्यूज18 हिंदी, रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मोबाइल-टेक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: May 8, 2020, 6:09 PM IST



Source link

Related Articles

Back to top button