देश दुनिया

लॉकडाउन का असर- मशहूर सैलिबिट्री शेफ पूजा ढींगरा ने Le 15 कैफे बंद करने का फैसला किया -Coronavirus Effect Pooja Dhingras Le 15 Cafe In Colaba Shuts Down Know Here in Hindi | business – News in Hindi

लॉकडाउन का असर- मशहूर सैलिबिट्री शेफ पूजा ढींगरा ने Le 15 कैफे बंद करने का फैसला किया

pooja dhingra

मशहूर सैलिबिट्री शेफ पूजा ढींगरा पिछले 10 साल से मुंबई के कोलोबा में चला रही है Le 15 कैफे को बंद करने का फैसला किया है.

नई दिल्ली. कोरोना वायरस महामारी के इस संकट में हॉस्पिटेलिटी सेक्टर की कमर टूट गई है. ऐसे माहौल में  मशहूर सैलिबिट्री शेफ पूजा ढींगरा पिछले 10 साल से मुंबई के कोलोबा में चला रही है Le 15 कैफे को बंद करने का फैसला किया है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के हैंडल की एक पोस्ट में इसे बंद करने की बात बताई है.

उन्होंने लिखा है कि अप्रैल में कुछ भी आसान था लेकिन मुझे पिछले महीने में कुछ कठिन और दिल तोड़ने वाले फैसले लेने पड़े. ये अनिश्चित समय हैं और हर किसी को आगे का रास्ता तय करने के लिए अपनी कंपनियों के आउटलुक को देखना होगा. दुर्भाग्य से हमारे लिए, इसका मतलब है कि हमारे ओवरहेड्स में कटौती करना सुनिश्चित करने के लिए हम मिठाई के कारोबार को चालू रख सकते हैं। हमने जिन चुनौतियों का अनुमान लगाया था वे कम थे. -, उच्च किराया और मानसून की शुरुआत और व्यापार की सामान्य मंदी

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: May 2, 2020, 10:46 AM IST



Source link

Related Articles

Back to top button