देश दुनिया

लूडो खेलते समय युवक को आई खांसी, कोरोना फैलाने की बात कह कर मार दी गोली – covid 19 coronavirus lockdown up crime greater noida shot down friend ludo game nodrss | greater-noida – News in Hindi

लूडो खेलते समय युवक को आई खांसी, कोरोना फैलाने की बात कह कर मार दी गोली

ग्रेटर नोएडा के जारचा थाना क्षेत्र के दयानगर गांव में खांसने पर एक युवक ने दूसरे युवक को गोली मार दी.

ग्रेटर नोएडा पुलिस (Greater Noida Police) का कहना है कि मंगलवार की देर रात जारचा कोतवाली में स्थित सेन्थली गांव के एक मंदिर पर चार लोग लूडो खेल रहे थे. लूडो खेलने के दौरान एक व्यक्ति को खांसी आ गई. इस बात पर विवाद हो गया और दूसरे व्यक्ति ने खासने वाले व्यक्ति को गोली मारी दी.

ग्रेटर नोएडा. ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के जारचा थाना क्षेत्र के दयानगर गांव में खांसने पर एक युवक ने दूसरे युवक को गोली मार दी. लूडो गेम खेलते वक्त युवक को गोली मारी गई. लूडो खेलते वक्त घायल युवक को खांसी आ गई थी. खांसी आने को लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया, जिसके बाद युवक ने फायरिंग कर दी. गोली लगने से युवक घायल हो गया है. घायल युवक को ग्रेटर नोएडा के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है, जबकि आरोपी शख्स मौके से फरार हो गया है.

लूडो खेल में चली गोली
ग्रेटर नोएडा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है. ग्रेटर नोएडा पुलिस का कहना है कि मंगलवार की देर रात जारचा कोतवाली में स्थित सेन्थली गांव के एक मंदिर पर चार लोग लूडो खेल रहे थे. लूडो खेलने के दौरान एक व्यक्ति को खांसी आ गई. इस बात पर विवाद हो गया और दूसरे व्यक्ति ने खासने वाले व्यक्ति को गोली मारी दी.

Corona virus, Pilibhit, Mecca, UP Police, कोरोना वायरस, पीलीभीत, मक्का, यूपी पुलिस

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है.

घायल शख्स अस्पताल में भर्ती
गौतमबुद्ध नगर के डीसीपी राजेश सिंह के मुताबिक, ‘मंगलवार की देर रात करीब 9 बजे जारचा कोतवाली के दयानगर गांव में स्थित सैंथली मंदिर पर जय वीर उर्फ गुल्लू पुत्र हनसा सिंह निवासी ग्राम दया नगर और प्रशांत उर्फ प्रवेश पुत्र करण सिंह निवासी दयानगर समेत 4 लोग लूडो खेल रहे थे. लूडो के दौरान प्रशांत को खांसी आ गई. खांसने पर गुल्लू का प्रशांत से विवाद हो गया. विवाद इतना बढ गया कि गुल्लू ने प्रशांत के जांघ में गोली मार दी. इसके बाद प्रशांत घायल हो गया. गंभीर हालत में प्रशांत को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल भर्ती करवाया गया है. अस्पताल में डॉक्टरों का कहना है कि प्रशांत की हालत खतरे से बाहर है. सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची. आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: 

दिल्ली में घर बैठे लीजिए गैर-आपातकालीन सेवा के लिए डॉक्टरों से परामर्श, जानिए कैसे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: April 15, 2020, 9:45 PM IST



Source link

Related Articles

Back to top button