Uncategorized

Guru Aditya Yoga: गुरु आदित्य योग से पलटने वाली है इन तीन राशियों की तकदीर.. इन राशियों की हो सकती हैं लव मैरिज, घर वाले भी होंगे सहमत

Luck of these 3 zodiac sign will get rich with guru aditya yoga: ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, गुरु और सूर्य की युति से धन, शिक्षा, मान-सम्मान, प्रतिष्ठा, और उच्च पद मिलता है. गुरु को ज्ञान, धन, और शिक्षा का कारक माना जाता है, जबकि सूर्य को मान-सम्मान, प्रतिष्ठा, और उच्च पद का कारक माना जाता है.

गुरु और सूर्य की युति होने जा रही है. जो कि बेहद महत्वपूर्ण मानी जा रही है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, गुरु ज्ञान, धन और शिक्षा का कारक ग्रह माना जाता है. वहीं, सूर्य, मान सम्मान, प्रतिष्ठा और उच्च पद का कारकग्रह माना जाता है.

Aaj ka rashifal 12 may 2024

Luck of these 3 zodiac sign will get rich with guru aditya yoga: मई महीने के तीसरे सप्ताह की शुरुआत में ही सूर्य वृषभ राशि में गोचर कर जाएंगे। सूर्य 14 मई को मेष राशि के निकलकर वृषभ राशि में पहुंच जाएंगे। जहां पहले से ही गुरु गोचर कर रहे हैं जिससे गुरु आदित्य योग बनेगा। ऐसे में इस सप्ताह मिथुन, कर्क, कन्या समेत 5 राशियों के जातकों को करियर में सफलता मिलेगी और भाग्य का भी पूरा सहारा मिलेगा। ग्रहों की स्थिति आपको कोई बड़ी सफलता भी इस हफ्ते दिला सकती है। इन राशियों की किस्मत का सितारा बुलंद होने वाला है। आइए जानते हैं सप्ताह की लकी राशियां कौन सी हैं।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह सौभाग्य से भरा रहने वाला है। इस सप्ताह की शुरुआत में ही आपको किसी प्रभावशाली व्यक्ति की मदद मिलने से आपके कई रुके हुए काम पूरे हो जाएंगे। साथ ही आपको इस सप्ताह सत्ता और शासन-प्रशासन से जुड़े लोगों का भरपूर सहयोग मिलेगा। आज संतान में किसी बड़ी उपलब्धि से घर में खुशी का माहौल रहेगा। हालांकि, इस सप्ताह आपको उन लोगों से बहुत ही सावधान रहना होगा जो आपसे ईर्ष्या करते हैं। जो लोग पार्टनरशिप में व्यापार करते हैं उनके लिए यह सप्ताह लाभकारी रहने वाला है। आपको सलाह है कि इस सप्ताह निवेश करते समय किसी से सलाह जरुर लें। लव लाइफ के मामले में यह सप्ताह काफी अनुकूल रहने वाला है।

मंगल के गोचर से होगा रुचक राजयोग का निर्माण, पलक झपकते ही बदलेगी इन राशिवालों की किस्मत

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह बेहद शुभ रहने वाला है। इस सप्ताह की शुरुआत में ही आपकी झोली में कोई बड़ी सफलता आ सकती है। लेकिन, आपको सलाह है कि अधिक उत्साह में अपने होश न खोएं। नौकरीपेशा जातकों के लिए यह सप्ताह सौभाग्यशाली रहेगा। इस सप्ताह आपको भूमि भवन से संबंधित कामों में लाभ मिलेगा। परिवार के जुड़ा आप जो भी फैसला लेंगे उसमें आपको उनसे पूरा लाभ और सहयोग मिलेगा। अगर आप विदेश में करियर या बिजनेस के बारे में सोच विचार कर रहे हैं तो करियर में आ रही रुकावटें दूर हो जाएंगी। इस हफ्ते आपके प्रेम संबंध पहले से मजबूत होंगे। छोटी-छोटी समस्याओं को नजरअंदाज करेंगे तो स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए सप्ताह की शुरुआत में सुखद रहने वाला है। लेकिन, आपको सप्ताह के दूसरे भाग में काफी सतर्क रहने की जरूरत है। हालांकि, इस सप्ताह की शुरुआत में आपको पिछले प्रयासों और कड़ी मेहनत के सुखद परिणाम देखने को मिलेंगे। वहीं, करियर और बिजनेस से जुड़ी कोई अच्छी जानकारी भी आपको मिल सकती है। व्यापार के सिलसिले में की गई यात्राएं सुख रहेंगी। आपको अपने मनमुताबिक लाभ मिलेगा। हालांकि, इस सप्ताह किसी प्रभावशाली व्यक्ति के सहयोग से आपके भूमि भवन से संबंधित विवाद सुलझ जाएंगे। विद्यार्थियों को मनचाही सफलता मिलने से परीक्षा या प्रतियोगिता की तैयारी में लगे हैं तो बड़ी मेहनत के बाद मनचाही सफलता मिलेगी। वहीं, नौकरीपेशा जातकों को अपने विरोधियों से बेहद सावधान रहने की जरूरत है। सप्ताह के अंत में जीवनसाथी के साथ किसी देवस्थान की यात्रा पर जा सकते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button