कवर्धा

बाहरी को वोट करोगे मतलब अपने वोट को दान करने के बराबर स्थानीय को करोगे तो हर समस्या का निदान तुरंत :टी एस बाबा

डिप्टी सीएम ने बताया कि वन अधिकार कानून बनाएंगे वन अधिकार पट्टा दे रहे है। पहले भाजपा की सरकार 100 तेंदू पत्ता की ढाई सौ रुपए देती थी और हम 100 तेंदूपत्ता का ₹400 देते हैं व हजार तेंदू पत्ता का 4000 रु देते है। इसके साथ ही पूरे परिवार को 4000 रु की सहायता राशि देंगे ये घोषणा राहुल गांधी जी करके गए है।

हमारी सरकार ने खोली स्वामी आत्मानंद स्कूल –

टीएस सिंहदेव ने कहा कि हमारी वनांचल की बेटे व बेटियां अंग्रेजी नहीं पढ़ पाते थे। प्राइवेट स्कूल में अंग्रेजी पढ़ने के लिए ₹30000 तक के देना पड़ता है, जिसे लेकर के हमारी सरकार ने स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल खोला है, जिससे अब मुक्त में अंग्रेजी पढ़ पा रहे हैं।

स्वास्थ्य के क्षेत्र बेहतरीन काम –

स्वास्थ्य के क्षेत्र को लेकर के उन्होंने कहा पहले एक परिवार को ₹500000 की आर्थिक सहायता राशि मिल पा रही थी अब कांग्रेस की सरकार ने 10 लख रुपए आर्थिक सहायता राशि देकर आपका इलाज सरकार अपने तरफ से कर रही है। बड़े बीमारियों के लिए 25 लाख रुपए तक का इलाज के लिए हमारी सरकार दे रही है।

200 यूनिट बिजली फ्री –

डिप्टी सीएम बोले हमारी सरकार ने बिजली बिल को हाफ किया। साथ ही घोषणा करते हुए कहा अगर हमारी कांग्रेस की सरकार बनती है तो प्रदेश सरकार 42 लाख हितग्राहियों को 200 यूनिट तक की बिजली मुफ्त देगी।

ज्यादा से ज्यादा करें मतदान –

उप मुख्यमंत्री ने कहा आप सभी ज्यादा से ज्यादा मतदान करें और कांग्रेस को ही करें ताकि बाहरी लोग आप लोगों का फायदा ना उठा सकें। नीलू ने आप सभी से पंडरिया क्षेत्र के लिए जो भी वादे किए हैं। कांग्रेस सरकार वापसी होते ही हर एक वादा पूरा होगा।

Related Articles

Back to top button