छत्तीसगढ़

पत्रकारों के विभिन्न मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के निवास में पहुंचकर मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से भेंट किया Reaching Chief Minister’s residence and meeting Chief Minister Bhupesh Baghel regarding various demands of journalists.

पत्रकारों के विभिन्न मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के निवास में पहुंचकर मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से भेंट किया

बेमेतरा जिला से जिलाध्यक्ष जितेंद्र शुक्ला एवं महासचिव ए आर तिवारी जी के साथ नवागढ़ के ब्लॉक अध्यक्ष दुजेय साहू ने किया कलश पात्र के द्वारा मुख्यमंत्री का सम्मान।

देव यादव सबका संदेश न्यूज़ रिपोर्टर नवागढ़ बेमेतरा
रायपुर/बेमेतरा/नवागढ़/पत्रकारों के विभिन्न मांगों को लेकर प्रदेश स्तर पर श्रमजीवी पत्रकार संघ के पत्रकारों की छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से शासकीय निवास रायपुर में हुई भेंट। इस अवसर पर बेमेतरा जिला से जिलाध्यक्ष जितेंद्र शुक्ला एवं महासचिव ए आर तिवारी जी के साथ नवागढ़ के ब्लॉक अध्यक्ष दुजेय साहू ने किया कलश पात्र के द्वारा मुख्यमंत्री का सम्मान। श्रमजीवी पत्रकार संघ के तत्वावधान में प्रदेश अध्यक्ष श्री अरविंद अवस्थी द्वारा जिला एवं ब्लॉक के प्रमुख पदाधिकारियों का मुख्यमंत्री के साथ भेंट सुनिश्चित किया गया था जो कि रायपुर के पुराने सर्किट हाउस इंडियन कॉफी हाउस प्रेस कॉन्फ्रेंस में बैठक आयोजित की गई थी जहां प्रदेश अध्यक्ष अरविंद अवस्थी ने अपने पत्रकार संघ के सदस्यों को अपने उद्बोधन में उत्साह वर्धन करते हुए सभी का स्वागत किया तथा पत्रकार के सुविधाओं तथा उनके सहयोग के संबंध में चर्चा किया पत्रकारों के विभिन्न मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के निवास में पहुंचकर मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से भेंट किया गया जिसमें जिला वार सभी पत्रकारों को मुख्यमंत्री से भेंट करने का अवसर प्रदान किया गया उसमें बेमेतरा जिला से जितेंद्र शुक्ला अध्यक्ष, महासचिव ए आर तिवारी एवं दूजेय साहू ब्लॉक अध्यक्ष सम्मिलित हुए

देव यादव सबका संदेश न्यूज़ रिपोर्टर नवागढ़ बेमेतरा छत्तीसगढ़ 9098647395

Related Articles

Back to top button