खास खबरछत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

नगर निगम दुर्ग के वार्ड 23 दीपक नगर की निर्दलीय पार्षद श्रीमती मीना सिंह व वार्ड के नागरिक गणों ने शंकर नाला सृदृढ़ करण , डायवर्सन व शंकर नाला की विशेष सफाई विकास कार्यों के लिए आभार जताते हुवे धन्यवाद दिया

दुर्ग/ पार्षद मीना सिंह ने कहा कि विधायक श्री अरुण वोरा के नेतृत्व व मार्गदर्शन में दुर्ग शहर का चौतरफा विकास हो रहा है इसी विकास की कड़ी में विधायक अरुण वोरा जी के निर्देशानुसार शंकर नाला सृदृढ़ करण का कार्य किया गया और मालवीय नगर चौक से नाले का डायवर्सन किया गया साथ ही शंकर नाले की विशेष सफाई की गई जिससे दीपक नगर सहित अन्य वार्ड जहां से शंकर नाला होकर गुजरता है इस बार बारिश में बाढ़ और जलभराव की स्थिति निर्मित नही हुई । जिससे आम नागरिकों को राहत मिली । इसके लिए दुर्ग विधायक अरुण वोरा जी का आभार व्यक्त किया गया है ।

प्रवक्ता नासिर खोखर ने कहा कि ये प्रमाण है दुर्ग के विकास का की  विधायक श्री अरुण वोरा दुर्ग शहर के विकास के लिए हमेशा तत्पर रहते विकास केवल कांग्रेसियों के वार्ड तक सीमित नहीं है, बल्कि निर्दलीय व बीजेपी के वार्ड पार्षदों के वार्डो में भी आवस्यकता अनुसार विकास के कार्य बिना भेदभाव के लिए जा रहे है ।  विधायक अरुण वोरा जी नगरीय निकाय मंत्री से सरकार से हमेशा दुर्ग विकास की योजनाओं के लिए राशि की मांग करते रहे है । व उनके मार्गदर्शन में शहरी सरकार के मुखिया महापौर धीरज बाकलीवाल भी  शहर का विकास कर रहे है व  वार्ड वार्ड घूमकर समस्याओं को जायजा ले रहे और नागरिकों की समस्याओं को दूर कर रहे है । पार्षद मीना सिंह के साथ आभार व्यक्त करने वाले वार्ड नागरिकों,  में राधेश्याम राजपूत राजकुमार राजपूत अर्जुन वर्मा गोपाल वर्मा और अनिल शर्मा युगल साहू सहित अन्य लोग शामिल थे ।

Related Articles

Back to top button