छत्तीसगढ़

नारायणपुर जनपद अध्यक्ष बने श्री पंडीराम वड्डे और ओरछा जनपद की अध्यक्ष बनी श्रीमती मालती नुरेटी 

नारायणपुर जनपद अध्यक्ष बने श्री पंडीराम वड्डे और ओरछा जनपद की अध्यक्ष बनी श्रीमती मालती नुरेटी 
सबका संदेस न्यूज़ छत्तीसगढ़-नारायणपुर,
– त्रिस्तरीय पंचायत आम निर्वाचन के बाद आज 13 फरवरी को जिले की दोनों जनपद पंचायतों के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का निर्वाचन आज दोनों जनपद पंचायतों में
????????????????????????????????????
संपन्न हुआ। निर्वाचन के सुचारू संचालन हेतु कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री पी.एस. एल्मा ने नारायणपुर जनपद के लिए पीठासीन अधिकारी डिप्टी कलेक्टर सुश्री निधि साहू को तथा ओरछा जनपद के लिए पीठासीन अधिकारी डिप्टी कलेक्टर श्री वैभव क्षेत्रज्ञ को नियुक्त किया था।   
नारायणपुर जनपद पचंायत के लिए अध्यक्ष पद के लिए मतदान किया गया। जिसमें श्री पंडीराम वड्डे को 13 और श्रीमती ममिता मांझी को 4 मत प्राप्त हुए। इस प्रकार श्री पंडीराम वड्डे को जनपद पंचायत नारायणपुर के सदस्यों ने अपना अध्यक्ष चुना। वहीं श्रीमती सविता बघेल को निर्विरोध उपाध्यक्ष चुना गया। पीठासीन अधिकारी सुश्री निधि साहू ने निर्वाचित अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष को प्रमाण पत्र प्रदान किया। वहीं जनपद पंचायत ओरछा के अध्यक्ष पद के लिए हुए निर्वाचन में श्रीमती मालती सोरी और श्रीमती मुन्नीबाई उसेण्डी के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। जिसमें श्रीमती मालती नुरेटी को 6 मत और श्रीमती मुन्नीबाई को 5 मत प्राप्त हुए। इस तरह श्रीमती मालती नुरेटी जनपद पचंायत ओरछा की नई अध्यक्ष निर्वाचित हुई। वहीं जनपद पंचायत ओरछा के लिए सर्व सम्मति से श्री शंकर लाल वड्डे को उपाध्यक्ष चुना गया। डिप्टी कलेक्टर श्री वैभव क्षेत्रज्ञ ने निर्वाचित अध्यक्ष और उपाध्यक्ष को प्रमाण पत्र प्रदान किया। 
विज्ञापन समाचार के लिए सपर्क करे-9425569117/7580804100

Related Articles

Back to top button