देश दुनिया

कोविड अस्पताल में बुजुर्ग को बेड से बांधा, बाथरूम में बैठी हैं कोरोना संक्रमित महिलाएं कोविद अस्पताल में बुजुर्गों को बिस्तर से बांधा, बाथरूम में बैठी हैं कोरोनाटेबल महिलाएं

हरियाणा की खट्टर सरकर एक तरफ प्रदेश में बेहतर स्वास्थ्य सुविधाओं का दावा करते नहीं थक रही तो दूसरी तरफ दम तोड़ती स्वास्थ्य सेवाएं चिंता बढ़ा रही हैं. कोरोना मरीजों (Corona Patients) की देखभाल के नाम पर क्या सलूक किया जा रहा है. इसकी वीडियो कैथल के सरकारी अस्पताल (Government Hospital) में बने कोविड सेंटर से सामने आई है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कोरोना पीड़ित मरीज को बेड के साथ बांधकर रखा गया है.

दो बुजुर्ग महिलाएं बाथरुम के सामने लाचार बैठी हुई नजर आ रही हैं.

अस्तपाल के कोविड नोडल अधिकारी डॉक्टर राजीव से इस बारे में बातचीत की गई तो वो गोलमोल जवाब देते नजर आए. डॉक्टर राजीव ने कहा कि अस्तपाल में सभी मरीजों का अच्छे से ध्यान रखा जा रहा है. उन्स्यों

उन्होंने भी कार्रवाई का नपा-तुला से आश्वासन देकर अपनी बात पूरी कर दी.

वहीं इस पूरे मामले पर प्रिंसिपल मेडिकल ऑफिसर यानी पीएमओ रेनू चावला ने कहा कि उनके अस्पताल में स्टाफ दिन-रात मरीजों की सेवा कर रहा है. मेंेेंेंेेेंेेंेंेेेंेंेेंेंेेेेंेंेेंें इसके साथ उन्होंने कहा कि अगर ये डििलापरवाह स्टाफ के खिलाफ कार्रवाई करेगी.

इन मरीजों की हालत देखकर लग रहा है जैसे इनकी यहां कोई देखभाल करने वाली नहीं हैं. टॉयलेट के गेट पर बैठी बुजुर्ग तड़प रही है. लेकिन उसको वहां देखने वाला भी कोई नहीं है।

https://kutumb.app/sabka-sandesh-news?slug=a117fd2a6d68&ref=PJYLP

 

 

 

Related Articles

Back to top button