छत्तीसगढ़

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकताओ की रिहाई को लेकर परिषद का प्रदर्शन, पुतला दहन कर जताया गया

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकताओ की रिहाई को लेकर परिषद का प्रदर्शन, पुतला दहन कर जताया गया

सबका सँदेश कान्हा तिवारी –
रतनपुर – कवर्धा में हुए नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म मामले को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकताओ की गिरफ्तारी को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद रतनपुर के कार्यकताओ के द्वारा महामाया चौक में शासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई और कार्यकताओ के द्वारा विरोध प्रदर्शन के दौरान मो अकबर खान के प्रतिकात्मक पुतले का दहन किया गया। वही महामाया चौक में पुतला दहन करने पहुचे कार्यकताओ से रतनपुर पुलिस पुतले को छीनने का प्रयास करती रही। इस दौरान रतनपुर महामाया चौक में शासन के खिलाफ प्रदर्शन में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद रहे।

दरअसल कवर्धा में हुए नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म मामले को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कवर्धा के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को कलेक्टोरेट कार्यालय का घेराव किया था। कलेक्टोरेट का घेराव करने निकले कार्यकर्ताओं ने पुलिस बैरिकेड को तोड़कर कलेक्ट्रेट कार्यालय के अंदर घुस गए थे, जिसके बाद कार्यकर्ताओं को पुलिस ने कलेक्टोरेट के भीतर से गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं भीड़ को देख पुलिस भी कार्यकर्ताओं को नहीं रोक सकी वही आंदोलन को उग्र होता देख पुलिस ने समझाईश दी, लेकिन कार्यकर्ता कलेक्टोरेट के भीतर घुस गए। इसे देखते हुए करीब 35 कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जिसे लेकर एबीवीपी ने सभी कार्यकर्ताओं को छोड़ने की मांग की है।

Related Articles

Back to top button