छत्तीसगढ़

अपने ही वाहन के लिए पीड़ित पत्नी को दो दिन से बार बार बुलाया जा रहा चौकी एफ आई आर अब तक दर्ज नहीं ।

अपने ही वाहन के लिए पीड़ित पत्नी को दो दिन से बार बार बुलाया जा रहा चौकी एफ आई आर अब तक दर्ज नहीं ।

बेमेतरा छत्तीसगढ़ मारो नगर पंचायत के ग्राम कापा के रहने वाले महगु दास देशलहरे का जिनका हाल ही में अभी चौदह नवम्बर को मारो मे नगर पंचायत भवन के समीप मृत्यु हो गया था। जिसे एम्बुलेंस के माध्यम से नवागढ़ अस्पताल ले जाया गया जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया व साथी लक्ष्मण कुर्रे व परसादी को मामूली छोट आई है।

स्वर्गीय महगू दास देशलहर के नाम पर एक फोर वीलर वाहन अशोक लीलैंड है जिसका वाहन क्रमांक CG10R1199 है जिसे मृतक ने रायपुर रोहित कुमार बंजारे पिता शिवलाल बंजारे निवासी रायपुर को किराए से चलाने हेतु दिया था जिसके एवज में व उस गाड़ी का किस्त की भरपाई करता था वाहन मालिक महगू देशलरे को कोई किराया नहीं देता था अचानक जब उसे पता चला कि महगू दास की मृत्यु हो गई है तो उसने वाहन लौटने से मना कर दिया । उनकी पत्नी ने जब उन्हें वाहन वापस लेने कि बात कही तो वह जुठ बोलने लगा कि वाहन मेरे नाम पर है । जब पीड़िता ने ऑनलाइन के माध्यम से व फायनेश कंपनी से बात कि तो पता चला कि बंजारे ने अपने को महगू दास बताते हुवे गाड़ी का एनओसी फर्जी तरीके से ले लिया व वाहन देने से मना कर दिया ।

सरस्वती देशलहरे पति स्वर्गीय महगू दास देश लहरे जब चौकी अपनी पहुची तो उनका एफ आई आर नहीं लिखा गया। उन्हें उसको बुला के बात करूंगा बोल कर अगले दिन आना कह दिया । फिर दूसरे दिन परेशान करने के लिए 155 कायम कर वापस घर भेज दिया गया ।

सबका संदेश न्यूज़ रिपोर्टर ने मारो चौकी प्रभारी राजेंद्र कुमार कश्यप बात की तो चौकी प्रभारी कश्यप ने बताया या पुलिस का मामला नहीं है पीड़ित को न्याय के लिए न्यायालय जाने के लिए सलाह दी गई है इस मामले में रोहित बंजारे से भी चौकी में पूछताछ की गई है।

Related Articles

Back to top button