देश दुनिया

नए और पावरफुल HONOR 9X PRO पर अपने पसंदीदा ऐप कैसे पाएं! | How to get your favorite apps on the new and powerful HONOR 9X PRO | nation – News in Hindi

HONOR अपने उत्पादों की उम्दा श्रृंखला के साथ धीरे-धीरे भारतीय ग्राहकों की इमेजिनेशन (कल्पना) पर कब्जा कर रहा है। Huawei AppGallery के साथ कंपनी उपभोगताओं के अनुभव में नई क्रांति लाने के लिए तैयार हो रही है, कंपनी के नए स्मार्टफोन HONOR 9X Pro में यह AppGallery पहले से ही इंस्टॉल रहेगा।

2011 में लॉन्च होने के बाद AppGallery 1.3 मिलियन डेवलपर्स के नेटवर्क के साथ दुनिया का तीसरा सबसे बड़ा ऐप डिस्ट्रीब्यूशन प्लेटफॉर्म बन गया है, जो 170 देशों में 400 मिलियन यूजर्स के लिए ऐप डेवलप करता है. और अब बारी है भारतीय ग्राहकों की जिन्हें मिलेगा AppGallery के ग्लोबल और लोकल ऐप्स का शानदार अनुभव. पिछले साल दिसंबर में भारत में आयोजित डेवलपर्स डे समिट के पहले संस्करण के बाद से AppGallery ने अब तक भारत के टॉप 150 ऐप में से 95% को अपने प्लेटफॉर्म पर पहले ही जोड़ लिया है।

पाएं भारत के पसंदीदा ऐप्सभारतीय यूजर्स की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए AppGallery में पहले ही कुछ पॉप्युलर और लोकल ऐप्स शामिल किए गए हैं। भारत का पॉप्युलर इंटरटेन्मेंट ब्रांड Hungama बतौर प्राइम ऑनलाइन स्ट्रीमिंग चैनल Huawei और HONOR से जुड़ चुका है। HONOR ने MapmyIndia के साथ साझेदारी की है कि ताकि इसके फ्लैगशिप मूव ऐप्स से उपभोगता (यूजर्स) HONOR 9X Pro स्मार्टफोन में एडवांस नैविगेशन टूल का इस्तेमाल कर सकें। AppGallery में दुनिया का पहला आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से चलने वाला कीबोर्ड ऐप, Xploree भी शामिल है।

AppGallery में लाइफस्टाइल, ट्रैवल, गेमिंग, ईकॉमर्स और इंटरटेन्मेंट समेत 18 कैटेगरी के आकर्षक ऐप्स कलेक्शन हैं। AppGallery में आपको Truecaller, Viber, Tik Tok, Booking.com जैसे ग्लोबल ऐप्स भी मिलेंगे। साथ ही Zee 5, Shemaroo, PayTM, Flipkart, MX Player, Zomato, HDFC, ICICI, Byju’s, Cleartrip जैसे ढेर सारे इंडियन ऐप्स भी उपलब्ध है। AppGallery में आसान डाउनलोड और इंस्टॉलेशन प्रक्रिया की बदौलत HONOR 9X Pro स्मार्टफोन में इन ऐप्स का इस्तेमाल बहुत ही आसान है।

 

HONOR 9X Pro में ऐप्स डाउनलोड करें

AppGallery यूजर्स को कई तरीके से अपना पसंदीदा ऐप डाउनलोड करने की सुविधा देता है। सबसे आसान तरीका है AppGallery से सीधे ऐप इंस्टॉल करना। सर्च बार में ऐप ढूंढ़कर भी आप अपना पसंदीदा ऐप इंस्टॉल कर सकते हैं।

यूजर्स (उपभोगता) Phone Clone ऐप के जरिए अपने पुराने फोन का डेटा अपने नए HONOR 9X Pro smartphone में ट्रांसफर कर सकते हैं।

आपको बस अपने पुराने फोन और नए HONOR 9X Pro स्मार्टफोन में Phone Clone app इंस्टॉल करना होगा। एक बार अपने पुराने और नए दोनों फोन में Phone Clone app में रजिस्टर करने के बाद आप आसानी से इस बात का निर्णय ले सकते हैं कि आपको कौन से ऐप्स नए HONOR 9X Pro में ट्रांसफर करने हैं।

HONOR 9X Pro स्मार्टफोन में अपने पसंदीदा ऐप्स डाउनलोड करने का एक और आसान तरीका है Xender AG असिस्टेंट।

पहले, AppGallery में मौजूद Xender ऐप इंस्टॉल करें। Xender ऐप में मौजूद AG असिस्टेंट आपको APK Pure से ऐप डाउनलोड करने की इजाजत देता है। आपके नए HONOR 9X Pro स्मार्टफोन में APK Pure से ऐप डाउनलोड करन के लिए वन टाइम परमिशन की ज़रूरत पड़ती है, जिसके बाद यह आराम से चलेगा।

APK Pure ऐप्स का एक बेहतरीन विकल्प है। APK Pure के साथ आप न सिर्फ अपना पसंदीदा ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, बल्कि उसे अपडेट और मैनेज भी कर सकते हैं।

इसके लिए आपको अपने HONOR 9X Pro स्मार्टफोन में कुछ ऐप डाउनलोड करने के लिए वन टाइम परमिशन देनी होगी। और बस एक टैप पर आपके सारे पसंदीदा सोशल मीडिया ऐप तुरंत आपके HONOR 9X Pro स्क्रीन पर आ जाएंगे।

APK Pure पर आपको बेहतरीन वैकल्पिक ऐप्स भी मिल जाएंगे, जैसे फोटो टूल, जिससे आप फोटो, वीडियो के साथ ही फाइल कमांडर भी शेयर कर सकते हैं, जो आपको किसी भी एंड्रॉइड डिवाइस पर अपनी फाइल हैंडल करने की सुविधा देता है। यह सुविधा क्लाउड या किसी भी खास नेटवर्क लोकेशन में क्लीन और एंट्यूटिव इंटरफेस के जरिए मिलती है।

यह बताने की ज़रूरत नहीं है कि HONOR 9X Pro स्मार्टफोन में ऐप्स डाउनलोड और इंस्टॉल करना हमेशा से आसान और क्विक रहा है।

इस्तेमाल करने में काफ़ी आसान

जो लोग स्पीड और सहूलियत पसंद करतें हैं उनके लिए HONOR 9X Pro के AppGallery’s में Quick Apps का रिच इकोसिस्टम है। Quick Apps खास तरह के इंस्टॉलेशन फ्री ऐप हैं। यह सामान्य एंडॉइड ऐप्स की तरह ही काम करते हैं और बस एक टैप पर एक्सेस किया जा सकता है।

Quick Apps प्रोग्रेसिव वेब ऐप्स की तरह काम करता है, जो ऑटोमेटिकली अपडेट होता है। हालांकि, यूजर्स के लिए इसका अनुभव बेहतरीन है, जबकि यह पारंपरिक ऐप्स से कम मेमरी स्पेस लेता है।

आने वाले 5G नेटवर्क की दुनिया के लिए Quick Apps परफेक्ट डिजिटल टूल हैं, जो स्मार्टफोन यूजर्स को सहज अनुभव देगा। और अधिक सुविधाजनक ऑपरेशन के लिए यूजर्स अपने पसंदीदा Quick Apps को डेस्कटॉप पर सेट करके Quick App center के जरिए एक्सेस कर सकते हैं।

बेहतरीन सिक्योरिटी

AppGallery में मौजूद ऐप्स की रेंज आपको पूरी दुनिया को जानने का मौका देती है, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात जो आप के इस्तेमाल को टेंशन फ्री बनाती है वह है AppGallery के सिक्योरिटी फीचर्स। AppGallery के सारे ऐप 4 लेयर की सिक्योरिटी से ऑप्टिमाइज़ किए हैं, ऐप रजिस्ट्रेशन से लेकर बैकेंड सिक्योरिटी और डाउनलोड सिक्योरिटी तक। इसके अतिरिक्त, AppGallery खुद सेफ्टी डिटेक्ट के जरिए रन टाइम प्रोटेक्शन से सुसज्जित है, यह HONOR का संपूर्ण सेफ्टी सॉल्यूशन है, जो HONOR 9X Pro स्मार्टफोन में SysIntegrity, AppsCheck, URLCheck and UserDetect फंक्शन को मैनेज करता है।

इसके अलावा, AppGallery अपने सभी यूजर्स की जानकारी को Trusted Execution Environment (TEE) के साथ अलग-अलग सुरक्षित रखता है। HONOR के 3 रीजनल सेंटर और 15 डेटा सेंटर को 20 से अधिक कम्पलायंस सर्टिफिकेट से सम्मानित किया गया है। जो यूजर्स की जानकारी सुरक्षित रखन के लिए कंपनी की पूरे हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर ढांचे को वैध बनाती है। और यही बात AppGallery को भविष्य का बेहतरीन प्लेटफॉर्म बनाती है।

पेश है नए ज़माने का डिजीटल अनुभव

AppGallery के साथ HONOR ने दुनिया का एक सबसे ओपन और इनोवेटिव ऐप डिस्ट्रीब्यूशन इकोसिस्टम बनया है। यह न सिर्फ प्रोडक्ट डिज़ाइन के क्षेत्र में चुनौती देने के लिए तैयार है, बल्कि आसान और कुशल उपयोग के लिए भी नए मापदंड बनाने के लिए तैयार है। HONOR 9X Pro की बेहतरीन तकनीकी गुणवता की तारीफ के लिए यह परफेक्ट ऐप इकोसिस्टम है।

HONOR 9X Pro अपने प्राइस रेंज में सबसे पॉवरफुल स्मार्टफोन है, Kirin 810 7nm Chipset, 6GB RAM और 256 GB इंटरनल मेमरी के साथ। HONOR 9XPro में 16.7 cm (6.59 इंच) का HONOR फुल व्यू डिसप्ले है, इसमें कटिंग एज 16MP AI पॉप-अप सेल्फी कैमरा भी शामिल है, जो इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि फोन के गिरने पर ऑटोमेटिकली रिट्रैक्ट होगा। HONOR 9X Pro के पिछले भाग में 48 MP का शानदार ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जो खास AI फीचर्स के साथ एम्बडेड है।

HONOR 9X Pro का ड्यूल 3D ग्लास कर्व्ड बैक इसे और आकर्षक बनाता है, जो मिडनाइट ब्लू और फैंटन पर्पल वेरिंट्स में उपलब्ध है। HONOR 9X Pro की सेल जल्द ही Flipkart पर शुरू होने वाली है और इसकी शुरुआती कीमत होगी INR 17,999। जो लोग अर्ली एक्सेस सेल में 21 मई से 22 मई के बीच HONOR 9X Pro खरीदते हैं, उन्हें 3000 रुपए की फ्लैट छूट दी जाएगा और 6 महीने की नो-कोस्ट ईएमआई ऑफर भी मिलेगी । साथ ही खरीदने के 3 महीने के अंदर यदि स्क्रीन को नुकसान पहुंचता है तो वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट किया जाएगा।

ऑफर का जल्दी फायदा उठाने और अर्ली एक्सेस के लिए आपको 12 मई 2020 को दोपहर 1 बजे से लेकर 19 मई की मध्य रात्री तक Flipkart पर रजिस्ट्रेशन करना होगा।

This is a branded post. 



Source link

Related Articles

Back to top button