देश दुनिया

आजमगढ़ में रफ़्तार का कहर, बेकाबू कार राहगीरों को रौंदा, दो की मौत | Two people died in a car accident in Azamgarh | azamgarh – News in Hindi

आजमगढ़ में रफ़्तार का कहर, बेकाबू कार ने राहगीरों को रौंदा, 2 की मौत

हादसे में कार सवार सहित तीन लोग घायल हो गए.

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब जौनपुर से गोरखपुर जा रही एक कार अनियंत्रित होकर राहगीरों को रौंदते हुए दीवार से जा टकरायी. इस हादसे में दो राहगीरों की मौके पर मौत हो गयी जबकि कार में सवार दो लोगों समेत तीन लोग घायल हो गए.

आजमगढ़. जनपद में तेज रफ़्तार कार के अनियंत्रित होने से एक बड़ा हादसा (Accident) हो गया. इस हादसे में दो राहगीरों की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए. रिपोर्ट के मुताबिक जौनपुर से गोरखपुर जा रही तेज रफ़्तार कार आजमगढ़ के बखालिश बाजार के पास अचानक एक बाइक सवार के सामने आ जाने के चलते अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे चल रहे राहगीरों को कुचलते हुए एक मकान की दीवार से जा टकराई. कार का ड्राइवर हादसे के बाद मौके से फरार हो गया. जबकि कार में सवार दो अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए.

अफरा-तफरी मच गई
जनपद के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब जौनपुर से गोरखपुर जा रही एक कार अनियंत्रित होकर राहगीरों को रौंदते हुए दीवार से जा टकरायी. इस हादसे में दो राहगीरों की मौके पर मौत हो गयी जबकि कार सवार सहित दो लोगों समेत तीन लोग घायल हो गये. सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवाया और घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भिजवाया जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जौनपुर की तरफ से एक कार तेज रफ्तार से जा रही थी. कार जैसे ही बखालिस बाजार के समीप पहुंची सामने से आ रहे बाइक सवार को बचाने के चक्कर में चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया. जिससे कार बेकाबू होकर सड़क किनारे चल रहे राहगीरों को रौंदते हुए एक मकान की दीवार से जा टकरायी. इस हादसे में ठेला चालक रामलखन निवासी शाहपुर नेवादा और हरिप्रसाद निवासी सगड़ी की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि बाइक-सवार फरकान घायल हो गया. वहीं कार में सवार दो व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल हो गये. जबकि कार चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस की मदद से तीनों घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. जहां दो हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस अधीक्षक प्रो. त्रिवेणी सिंह ने बताया कि घटना की सूचना के बाद मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची. घायलों को जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. कार जौनपुर जिले के धनन्जय सिंह के नाम पर रजिस्टर्ड बताई जा रही है.ये भी पढ़ें- Lockdown 0.3: श्रमिकों से उगाही का सिलसिला जारी, 635 रुपये के टिकट पर वसूले गए 900 रुपये

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: May 9, 2020, 8:21 PM IST



Source link

Related Articles

Back to top button