देश दुनिया

जौनपुर: Wild boar के हमले में एक दर्जन लोग घायल, गुस्साए ग्रामीणों ने पीट-पीट कर मार डाला | Jaunpur: A dozen villagers injured by Wild boar attack | jaunpur – News in Hindi

जौनपुर: Wild boar के हमले में एक दर्जन लोग घायल, गुस्साए ग्रामीणों ने पीट-पीट कर मार डाला

जंगली सुअर (wild boar) ने अचानक बोला हमला (फ़ाइल फोटो)

पोखरे पर गांव के कुछ चरवाहे अपने पशुओं को चरा रहे थे तभी अचानक भागते हुए एक जंगली सुअर (Wild boar) पहुंच गया और लोगों पर एक-एक कर हमला करना शुरू कर दिया जिससे लोग दहशत में आ गए.

जौनपुर. उत्तर प्रदेश के जौनपुर जनपद के सरायखवाजा थाना क्षेत्र के काफरपुर गांव में जंगली सुअर (Wild boar) ने अचानक हमला बोल दिया. जंगली जीव के हमले से गांव में हड़कंप मच गया. ग्रामीणों का कहना है कि सनकी सुअर ने अचानक हमला कर के एक दर्जन लोगों को घायल कर दिया जिसमें पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं. इसके बाद आक्रोशित भीड़ जंगली सुअर पर टूट पड़ी और उसे पीट-पीट कर मार डाला. सूचना के बाद पुलिस और वन-विभाग (Forest Department) की टीम मौके पर पहुंची. वन विभाग की टीम ने जंगली सुअर (बनैले) के शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमॉर्टम करवाने के बाद उसे दफना दिया. विभाग ग्रामीणों से इस मामले की पूछताछ कर रही है.

गांव वालों ने दी वन विभाग व पुलिस को सूचना
रिपोर्ट के मुताबिक करंजाकला विकास खंड के काफरपुर गांव की पूर्वी दिशा में पुराना पोखरा है. उसी पोखरे पर गांव के कुछ चरवाहे अपने पशुओं को चरा रहे थे तभी कहीं से भागते हुए अचानक एक जंगली सुअर पहुंच गया और लोगों को देखकर एक-एक कर हमला करना शुरू कर दिया जिससे वो लोग दहशत में आ गए. इस हमले में साजन 23 वर्ष, गजाधर 18 वर्ष, रवि 19 वर्ष, जितेंद्र राजभर 22 वर्ष, रामलोचन 40 वर्ष को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया इन लोगों ने चीख-पुकार मचाई तो बड़ी संख्या में ग्रामीण जुट गये. सुअर के इस अचानक हुए हमले से लगभग एक दर्जन ग्रामीण जख्मी हो गए. उसके बाद आक्रोशित गांव के लोगों ने सुअर को घेरकर लाठी-डंडों से पीटकर मार गिराया. सूअर के हमले और मौत की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस विभाग को दी साथ ही वन विभाग को भी सूचना दी गई. सूचना पाते ही वन क्षेत्राधिकारी आर्यन यादव वन दरोगा, अमित कुमार यादव वन-रक्षक देवानंद यादव मौके पर पहुंच गए. गांव वालों से पूछताछ करने के बाद सुअर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें- फर्रुखाबाद: शराब के लिये पैसे ने देने पर पत्नी की पीट-पीट कर हत्या, आरोपी फरार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जौनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: May 7, 2020, 11:17 PM IST



Source link

Related Articles

Back to top button