Uncategorized

लॉकडाउन में दिखी दुनिया की सबसे खूबसूरत एथलीट, देखने से पहले दिल थाम लें – Worlds most beautiful athlete seen in lockdown, hold your heart before watching

नई दिल्ली।

लॉकडाउन में सारे काम बंद हो गए हैं। इसी के साथ दुनिया सारे खेल मैच रद्द कर दिए गए हैं। सारे खिलाड़ी अपने अपने घर कैसे तैसे कर समय व्यतित कर रहे हैं। इसी तरह से एक खिलाड़ी है जो लॉकडाउन में अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही है। किसी को अंजादा भी नहीं है कि खिलाड़ी भी इतने खूबसूरत हो सकते हैं। जी हां दुनिया की सबसे सेक्सी और सुंदर महिला एथलीट है।

जो काफी सुर्खियों हैं ये एथलीट एक महीने के बाद 400 मीटर के ट्रैक पर उतरी है ताकि प्रैक्टिस कर सके। कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन प्रैक्टिस नहीं हो पा रही थी। बता दें कि ये बला की खुबसूरत महिला जर्मनी की एथलीट एलिसिया स्मिट है जो 21 साल की हैं। ये टोक्यो में होने वाले ओलंपिक की तैयारी कर रही है। माना जा रहा है कि जर्मनी का फ्यूचर स्टार है।

एलिसिया स्मिट ने 2017 में हुआ अंडर-20 यूरोपिया एथलेटिक्स चैंपियनशिप के 4×400 रिले और 400 मीटर इवेंट में सिल्वर मेडल जीता था। इसी के साथ 2019 में हुए अंडर 23 यूरोपियन चैंपियनशिप में ये ब्रॉन्ड मेडल जीती थी। जानकारी के लिए बता दें कि ऑस्ट्रेलियन मैगजीन बस्टेड कवरेज ने इन्हें दुनिया की सबसे सेक्सी महिला एथलीट का खिताब दिया गया था। इसी के साथ एलिसिया प्यूमा कंपनी ने स्पॉन्सर है। बता दें कि एलिसिया प्रतिदिन 7 किलोमीटर की जॉगिंग करती हैं, 2 घंटे का वेट ट्रेनिंग सेशन फिर कूलडाउन होने के लिए 2 किलोमीटर दौड़ती हैं।



Source link

Related Articles

Back to top button