देश दुनिया

बड़ी खामी, कोरोना आइसोलेशन वॉर्ड में घुसे फर्जी डॉक्टर, मामला दर्ज – Bihar: 2 fake doctors entered into Corona isolation ward, 1 arrested, case registered

गया।

बिहार के गया स्थित अनुग्रह नारायण मेडिकल कलेज अस्पताल (एएनएमसीएच) की सुरक्षा को धता बताते हुए रविवार की रात दो संदिग्ध युवक अचानक घुस गए और कोरोना संक्रमितों के लिए बने आइसोलेशन वार्ड तक पहुंच गए।

आरोप है कि ये सीधे कोरोना संक्रमित मरीज के पास पहुंच गए। इस सूचना के बाद अस्पताल में अफरा तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई। इस मामले की एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

पुलिस के मुताबिक, दो व्यक्ति चिकित्सक की पोशाक में आइसोलेशन वॉर्ड में पहुंच गए और संक्रमित लोगों से बात की। सूत्रों का कहना है कि एक मरीज को इन लोगों ने कोई दवा भी खिलाई है। बाद में जब मरीजों को शक हुआ तब बाहर से आए लोगों से पूछताछ की गई। इस दौरान एक व्यक्ति तो फरार होने में सफल रहा लेकिन दूसरे व्यक्ति को पकड़ लिया गया।

मेडिकल थाना के प्रभारी फहीम आजाद ने सोमवार को आईएएनएस को बताया कि एनएमसीएच प्रशासन द्वारा मेडिकल थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। उन्होंने बताया कि पकड़ा गया व्यक्ति वीरेंद्र चौधरी स्थानीय एक निजी अस्पताल में कार्यरत है। इसे भी एहतियातन क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया है तथा पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

इधर, जिले के एक अधिकारी ने बताया कि आइसासेलेशन वार्ड तक कोई अनजान व्यक्ति कैसे पहुंच सकता है, यह मामला जांच का विषय है। उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच कराई जाएगी और जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।



Source link

Related Articles

Back to top button