Uncategorized

व्हाट्सएप ग्रुप में प्रियंका गांधी के खिलाफ अश्लील पोस्ट, थाने पहुंचे कांग्रेस नेताओं ने दर्ज कराई शिकायत

बलरामपुर। Obscene post against Priyanka Gandhi , कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी को लेकर अश्लील टिप्पणी करने का का मामला सामने आया है। कांग्रेस नेताओं का आरोप है कि न्यूज़ ग्रुप बलरामपुर में अभद्र अश्लील टिप्पणी के साथ ही उनका अश्लील चित्र व्हाट्सएप ग्रुप में शेयर किया गया है। जिसकी लिखित शिकायत कांग्रेस नेताओं ने पुलिस थाना राजपुर में की है।

read more: यहां 22 जुलाई तक बंद रहेगी इंटरनेट सेवा, सार्वजनिक शांति और सौहार्द भंग करने की आशंका 

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी को लेकर अभद्र टिप्पणी और अश्लील चित्र एक व्हाट्सअप ग्रुप में शेयर किए जाने को लेकर राजपुर में माहौल गर्म हो गया है। जिसकी लिखित शिकायत आज थाना प्रभारी नगर निरीक्षक राजपुर को सौंपते हुए शीघ्र कठोर कार्रवाई की मांग की गई है। पुलिस थाना प्रभारी को लिखित शिकायत देकर सुनील सिंह व अन्य कांग्रेसियों ने कहा है कि ऐसी अश्लील संदेशों को प्रसारित करने पर कठोर कार्यवाही की जाए। कांग्रेसियों ने कहा है कि यह गंभीर अपराध है और ऐसे लोगों पर यदि रोक नहीं लगाई गई तो आने वाले समय में इससे समाज में गलत संदेश जाएगा और महिलाओं के प्रति अपराध करने वालों की संख्या बढ़ेगी। मामले में पुलिस ने जांच की बात कही है।

read more:  दबंगों ने दो महिलाओं को जिंदा जमीन में गाड़ा! जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो 

रविवार को सुबह उस समय हड़कंप मच गया। जब शोसल मीडिया के कई वाट्सएप ग्रुप में कांग्रेस की वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट वायरल होने लगा। प्रियंका गांधी को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट वायरल होने के बाद कांग्रेस के पदाधिकारियों ने इस पर संज्ञान लेते हुए राजपुर थाना प्रभारी को लिखित शिकायत दी है। शिकायत सौंपने वालों में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष राजेंद्र तिवारी, जितेंद्र गुप्ता, पुरनचंद जायसवाल व अन्य कांग्रेस जन मौजूद रहे।

read more: Having Sex at early age: कम उम्र में शारीरिक संबंध बनाने के पांच बड़े नुकसान, भूलकर भी न करें ये गलती 

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button