Uncategorized

#SarkarOnIBC24 : झारखंड और बंगाल में गरजे पीएम मोदी, कांग्रेस और उनके सहयोगी दलों पर जमकर साधा निशाना

रायपुरः PM Modi in Jharkhand and Bengal लोकसभा चुनाव की सियासी बिसात पर जोर-आजमाइश जारी है। पक्ष-विपक्ष पर वार-पलटवार के बीच चुनाव दिनोंदिन नई करवट ले रहा है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को झारखंड और पश्चिम बंगाल के दौरे पर रहे। अपनी जनसभा में उन्होंने विपक्ष की घेराबंदी करते हुए विपक्ष पर जमकर सियायी बाण छोड़े।

Read More : कुमारी सैलजा ने छत्तीसगढ़ के 11 पूर्व कांग्रेसी नेताओं को भेजा लीगल नोटिस, दो दिन का अल्टीमेटम 

PM Modi in Jharkhand and Bengal लोकसभा चुनाव के रण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धुआंधार प्रचार जारी है। रविवार को उन्होंने झारखंड के जमशेदपुर में विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी नक्सलियों और रंगदारों की भाषा बोलते हैं। कांग्रेस, RJD और JMM पर जनता को लूटने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि वो लूट का पैसा गरीबों को लौटाएंगे, ये मोदी की गारंटी है।

Read More : MP News : अपराध पर लगाम लगाने वाला खुद बना रिश्वतखोर, नर्सिंग घोटाले की जांच कर रहा CBI निरीक्षक गिरफ्तार, इस चीज के लिए मांग रहा था पैसे

झारखंड के बाद पीएम मोदी पश्चिम बंगाल पहुंचे। यहां उन्होंने पुरुलिया और विष्णुपुर में सभा की। यहां उन्होंने TMC और CM ममता बनर्जी को निशाने पर लिया। पीएम ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर मुस्लिम कट्टरपंथियों के दबाव में संतों को गाली देने का आरोप लगाया। एक तरफ वैशाख की तपिश तो दूसरी तरफ चुनावी गर्माहट के बीच प्रधानमंत्री मोदी के इन तीखे हमलों से राजनीति का पारा हाई हो गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button