Uncategorized

Bemetara Road Accident Update: बाल-बाल बचे पिकअप के ड्राइवर ने बताया.. सामने से आई तेज रफ़्तार ट्रक तो दिया साइड.. फिर नहीं कुछ याद

बेमेतरा सड़क हादसा: जिले के कठिया गांव में सामने आये सड़क हादसे में पिकअप के ड्राइवर प्रेमू साहू बाल-बाल बच गया हैं। एक तरफ जहाँ 9 सवारों की मौत हो गई तो वही ड्राइवर को मामूली चोटें आई हैं। उसके पीटीआई से बात करते हुए बताया हैं कि किस तरफ यह पूरा हादसा सामने आया।

Chennai Baby Rescue: अपार्टमेंट की छत पर गिरा बच्चा, थमी लोगों की सांसें, फिर हुआ ये चमत्कार

ड्राइवर प्रेमू ने बताया कि करीब 10 बजे वह वापस पथर्रा लौट रहे थे तभी सामने से एक तेज रफ्तार ट्रक आई। उसे साइड देने वह जैसे सड़क की दूसरी तरफ गए तो वहां पिकअप की जोरदार टक्कर हो गई। ड्राइवर ने बताय कि उसे कुछ याद नहीं हैं।

MLA Deepesh Sahu met the injured

सड़क हादसे में घायलों को अस्पताल में दाखिल कराया हैं। हादसे की सूचना जैसे ही बेमेतरा विधायक दीपेश साहू को मिली वह भी अपने समर्थकों के साथ अस्पताल पहुंचे और घायलों से भेंटकर उनका हलचल जाना। (Bemetara Accident Full Update in Hindi) दीपेश साहू ने अस्पताल प्रबंधन और चिकित्सकों को घायलों के बेहतर और समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं। उन्हों 10 लोगों की मौत पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए दुःख जताया हैं। उन्होंने घायलों को हर संभव मदद का भरोसा भी दिया हैं।

छत्तीसगढ़: भाजपा विधायक दीपेश साहू ने जिला अस्पताल जाकर घायलों से मुलाकात की।

बेमेतरा दुर्घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर 9 हो गई है और 23 घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है: रणवीर शर्मा, कलेक्टर बेमेतरा#Chhattisgarh | #Bemetara | #BemetaraAccident |… pic.twitter.com/9baosIDQ98

— IBC24 News (@IBC24News) April 29, 2024

Bemetara MLA Deepesh Sahu News

गौरतलब हैं कि जिले के कठिया गाँव में हुई हृदय विदारक सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या 9 तक जा पहुंची हैं। शेष घायलों को अस्पतालों में दाखिल कराया गया हैं जहाँ उनका इलाज जारी हैं। (Bemetara Accident Full Update in Hindi) घटना के बाद जिले के कलेक्टर और एसपी मौके पर पहुँच हुए थे। उन्होंने खुद ही राहत कार्य का जायजा लिया और दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाने का निर्देश दिया।

Somwar Ke Upay: सोमवार के दिन जरूर करें ये चमत्कारी टोटके, बरसेगी भोलेनाथ की कृपा

Bemetara kathiya sadak hadsa

बेमेतरा सड़क हादसा: बता दें कि देर रात पारिवारिक कार्यक्रम से लौट रहे लोगों का पिकअप वाहन सड़क किनारे खड़े एक स्वराज माजदा से जा टकराई थी। यह टक्कर इतनी भीषण थी कि आधे दर्जन सवारों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में ज्यादातर महिलाएं और बच्चे शामिल हैं। पिकअप में करीब 30 लोग सवार थे जो एक छठी कार्यक्रम में शामिल होकर वापस पथर्रा गांव लौट रहे थे।

CM Sai Today Program : तीनों जिलों के दौरे पर रहेंगे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, बड़ी जनसभाओं को करेंगे संबोधित

Bemetera road accident 10 dead

प्रशासन और पुलिस की देखरेख में पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी कराई जाएगी। एक साथ हुई इतनी मौतों से परिवार और क्षेत्र में शोक की लहार दौड़ गई हैं। (Bemetara Accident Full Update in Hindi) घायलों की स्थिति जानने अस्पताल में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा हैं। हादसा क्यों हुआ और किसकी लापरवाही थी पुलिस इसकी जाँच में जुट गई हैं।

#WATCH | Chhattisgarh | Five people died after a car rammed into a parked vehicle in Bemetara. The injured have been shifted to the hospital for treatment: Ranveer Sharma, Collector Bemetara pic.twitter.com/dVfLm4bwLR

— ANI MP/CG/Rajasthan (@ANI_MP_CG_RJ) April 28, 2024

देगी!
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button