Uncategorized

Grah Gochar May 2024: ग्रहों के गोचर से पलट जाएगी जिंदगी.. मई महीने में हर सपने हो जायेंगे पूरे, देखें राशिफल

Luck of the zodiac signs will change with Planetary transit in May 2024: वैदिक पंचांग के अनुसार, 01 मई के दिन देवगुरु बृहस्पति मेष राशि से निकलकर वृषभ राशि में गोचर करेंगे। इसके बाद 10 मई के दिन बुध मीन राशि से निकलकर मेष राशि में प्रवेश करेंगे। मई माह के मध्य 14 मई के दिन ग्रहों के राजा सूर्य मेष राशि से निकलकर वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे। इसके बाद 19 मई के दिन शुक्र ग्रह मेष राशि से निकलकर वृषभ राशि में गोचर करेंगे। बता दें कि 19 मई के दिन वृषभ राशि में त्रिग्रही योग का भी निर्माण होगा।

मेष राशि- मेष राशि के जातकों को ग्रह गोचर से विशेष लाभ प्राप्त होगा। इस दौरान कार्यक्षेत्र में लाभ मिलने की संभावना है। कार्य क्षेत्र में पदोन्नति भी हो सकती है। साथ ही इस दौरान मेष राशि के जातकों को भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा। विदेश यात्रा के भी योग बन रहे हैं। जातकों को सभी क्षेत्रों में सफलता मिल सकती है।

त्रिग्रही योग से चमकेगी इन राशि वालों की किस्मत, मिलेगा खूब सारा पैसा, पति-पत्नी के बीच बढ़ेगा प्यार

कर्क राशि- मई ग्रह गोचर से कर्क राशि के जातकों को विशेष लाभ प्राप्त होगा। इस दौरान भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा। साथ ही परिवार के साथ किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं। जातकों को कार्य और व्यापार क्षेत्र में भी लाभ मिल सकता है। छात्रों के लिए भी यह महीना बहुत ही उत्तम रहने वाला है। जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं उन्हें सफलता प्राप्त हो सकती है।

Luck of the zodiac signs will change with Planetary transit in May 2024: सिंह राशि- मई महीने में होने जा रहे हैं। ग्रह गोचर का शुभ प्रभाव सिंह राशि के जातकों को भी प्राप्त हो सकता है। इस दौरान कार्यक्षेत्र में पदोन्नति की योग बन रहे हैं। साथ ही सरकारी नौकरी के लिए तैयारी कर रहे छात्रों को सफलता प्राप्त हो सकती है। स्वास्थ्य पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। बीते समय से आ रही समस्याएं दूर होंगी। इस माह में विवाह के उत्तम योग बन रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button