Uncategorized

इन ग्रहों के मिलन से बन रहा बेहद खास योग, ये राशियां होंगी मालामाल, मिलेगा भाग्य का साथ…

These zodiac signs with Variyan Yoga will shine: ज्योतिष के अनुसार 26 अप्रैल दिन शुक्रवार को चंद्रमा मंगल ग्रह की राशि वृश्चिक में संचार करने वाले हैं और शनि अपनी ही राशि कुंभ में विराजमान हैं, जिससे शश नामक राजयोग भी बन रहा है। साथ ही कल वैशाख मास के कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि है और इस दिन शश योग के साथ वरीयान योग, सर्वार्थ सिद्धि योग और अनुराधा नक्षत्र का शुभ संयोग भी बन रहा है, जिससे कल के दिन का महत्व भी बढ़ गया है।

Read more: Ration Card New Rules: राशन कार्ड धारकों के लिए बड़ी खुशखबरी! 1 मई से लागू होंगे ये नए नियम, जानें… 

इन राशियों का समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा और अपने काम पर ध्यान केंद्रित रख पाएंगे। राशियों के साथ ज्योतिष उपाय भी बताए गए हैं, इन उपायों के करने से कुंडली में शुक्र ग्रह की स्थिति मजबूत होगी और माता लक्ष्मी का आशीर्वाद भी मिलेगा, जिससे धन संबंधित समस्या दूर हो जाएगी।

कुंभ राशि

व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी। विचाराधीन मामलों में निर्णय आपके पक्ष में आने के योग हैं। घर परिवार का सहयोग मिलेगा विशेष कर पत्नी से संबंध अच्छे रहेंगे। सुबह किसी घायल कुत्ते का उपचार करा दें। गाय और कुत्ते को रोटी दें।

मेष राशि

देशाटन की स्थिति सुखद होगी। मन की उदासी को दूर करने के लिए किसी यात्रा पर जाएं तो अच्छा रहेगा। ध्यान और योग से स्वास्थ्य बेहतर होगा। सुबह बजरंग बाण का पाठ करें। गाय को भोजन दें।

कर्क राशि

धन हानि की आशंका हैं। आपका स्वभाव दार्शनिक प्रवृत्ति का होगा। आज आप चाहे तो किसी धार्मिक स्थल की यात्रा कर सकते हैं। सुबह हनुमान चालीसा का पाठ करें। चंद्र के बीज मंत्र का भी जाप कर सकते हैं। सुबह किसी बच्चे को खाना खिला दें।

धनु राशि

पारिवारिक जीवन में तनाव से बचें। अगर आप शिक्षण कार्य से संबंध रखते हैं तो बिना वजह बच्चों को आज न डांटे। अपने सहकर्मियों से प्रेम से बात करें। घर पर जब आए तो बच्चों को कोई उपहार जरूर दें। सुबह किसी घायल गाय का उपचार करा दें और शुक्र के बीज मंत्र का जाप करें।

Read more: IMD Weather Update: लो आ गई खुशखबरी! कल से बदलेगा मौसम का मिजाज, UP समेत इन राज्यों में होगी जबरदस्त बारिश… 

कन्या राशि

दांपत्य जीवन सुख में होगा। घर में आपकी उपलब्धि के कारण उत्साह व उल्लास बना रहेगा। आज गाड़ी धीमे चलाएं। गरीबों को भोजन में कंबल दान करें।

वृश्चिक राशि

आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं। नौकरी वालों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा नहीं रहेगा तो किसी अधिकारी से बिना वजह न उलझें। पत्नी से बिना वजह विवाद न करें अन्यथा झगड़ा हो सकता है। सुबह बंदरों को गुड़ व चना अथवा केला खिलाएं।

तुला राशि

आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी। ससुराल पक्ष के लोगों का घर में आना-जाना रहेगा वह माहौल अच्छा रहेगा। माता-पिता का आशीर्वाद लेकर घर से बाहर निकलें। किसी महिला मित्र से मुलाकात हो सकती है। सुबह किसी गरीब को आटा या चावल दान करें।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button