दैनिक राशिफल

3 नंवबर क्या कहते है आपके सितारे

मेष :- आज के दिन सावधान रहे, क्योंकि कोई आपकी छवि खराब करने की कोशिश कर सकता है। आज आराम के लिए बहुत कम समय है। बच्चों से मिली ख़ुशख़बरी दिन बना सकती है। किसी छोटी-मोटी बात को लेकर भी आपके प्रिय से आपकी नोंक-झोंक हो सकती है। कार्यक्षेत्र में परिस्थितियाँ आपके पक्ष में रहेंगी।

वृषभ :- आज के दिन आपकी गतिविधियां काफ़ी थकावटी और तनाव देने वाली साबित होंगी। अगर आप सूझ-बूझ से काम लें, तो आज अतिरिक्त धन कमा सकते हैं। अपनी बातों पर क़ाबू रखें।क्योंकि इसके चलते बड़े-बुज़ुर्ग आहत महसूस कर सकते है।

मिथुन :- आज के दिन आप किसी तरह की परेशानी में न फसें। किसी तरह का नुकसान हो सकता है। आज के दिन घर परिवार या किसी मित्र रिश्तेदार के यहाँ कोई मांगलिक आयोजन हो सकता है। आज के दिन आपको भाग्य का हर संभव सहयोग मिलेगा।

कर्क :- आज के दिन आपकी सोच पर गहरा प्रभाव पड़ेगा। आज के दिन घूमने-फिरने से संबन्धित योजना बनेंगी। परिवार की तरफ से सुख की अनुभूति होगी। आज के दिन अपने मित्रों एवं परिजनों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा।

सिंह :- आज के दिन आपको आर्थिक समस्याओं ने रचनात्मक सोचने की आपकी क्षमता बेकार करेंगे। घरेलू काम-काज निपटाने में बच्चे मदद करेंगे। खाली वक़्त में उन्हें ऐसे काम करने के लिए उत्साहित करें। मुहब्बत और रोमांस आपको ख़ुशमिज़ाज रखेगें।

कन्या :- इस समय पढ़ाई–लिखाई के क्षेत्र मे अच्छा मन लगेगा। आपकी मेहनत के अनुसार सफलता हासिल होगी। परीक्षा–प्रतियोगिता में सफलता प्राप्त करेंगे। किसी रिश्तेदार के यहाँ मांगलिक आयोजन मे सम्मिलित होने के अवसर प्राप्त होगें।

तुला :- आज के दिन आप भागदौड़ तथा तनावपूर्ण स्थिति में ज़रूर उलझ सकते हैं। परंतु उस कार्य, व्यवसाय से लाभ प्राप्ति का उद्देश्य पूरा हो सकता है। यदि आप सर्विस करते हैं और कोई व्यवसाय करने का मन बना रहे हैं।

वृश्चिक :- आज के दिन आपको अच्छा अनुभव प्राप्त होने के साथ-साथ अच्छा लाभ भी प्राप्त हो सकता है। अच्छे संगति में रहने का अवसर प्राप्त हो सकता है। जिससे आपको कुछ अच्छा अनुभव प्राप्त होगा।

धनु :- आज के दिन आपके कामकाज के क्षेत्रों पर बुरा असर पड़ेगा। तथा समय पर किसी भी कार्य की संपन्नता न होने से आपकी परेशानियाँ बढ़ सकती हैं। इसलिए आप इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस दिन अपने आप पर और अपने सहकर्मियों पर भी भरोसा करने का प्रयत्न करें। जिससे कामकाज के क्षेत्रों को बेहतर दिशा दी जा सके।

मकर :- आज के दिन आपको अच्छी कामयाबी प्राप्त होने की संभावना है। परंतु भागदौड़ तथा तनावपूर्ण स्थितियों का सामना ज्यादा करना पड़ेगा। इसलिए आपको सूझ-बूझ के साथ किसी भी कार्य को करना चाहिए। घबराहट में या जल्दबाजी में किसी भी कार्य को न करें। यदि कामकाज से संबंधित कोई यात्रा या कोई भाग दौड़ करना पड़ता है। तो सफलता प्राप्त होगी।

कुंभ :- आज के दिन आपको सोचने और समझने के साथ-साथ निर्णय लेने की क्षमता अच्छी होती है। आप किसी भी कार्य को स्थिरता और गंभीरता पूर्वक करने का प्रयत्न करते हैं। इसलिए आपका कार्य सफल होने की संभावना अधिक रहती है।

मीन :- आज के दिन आपकी सोचने और समझने के साथ-साथ निर्णय लेने की क्षमता भी प्रबल होगी। इसलिए आप शुरू से निर्णय लिए गए कार्यों को करने का प्रयत्न करें। कार्य व्यवसाय से संबंधित अच्छी सफलता प्राप्त होने की संभावना बन रही हैं।

 

 

 

 

विज्ञापन समाचार हेतु सपर्क करे-
9425569117/7580804100

Related Articles

Back to top button