दैनिक राशिफल

29 नवम्बर क्या कहते है आपके सितारे

मेष राशिफल (29 November 2023 Mesh Rashifal)

आज आपके व्यवहार से कुछ लोग काफी प्रभावित होंगे। किसी दोस्त की मदद से आपका कोई महत्वपूर्ण काम पूरा होगा। आपसी विश्वास के सहारे आपके रिश्तों में मजबूती आयेगी। अधिकारियों से मिला सहयोग आज आपके उत्साह को बढ़ाएगा। परिवार से जुड़ा कोई महत्वपूर्ण कार्य आज पूरा होगा। देवी स्कंदमाता को नारियल अर्पित करें, आपकी सारी इच्छाएं पूरी होगी।

वृषभ राशिफल (29 November 2023 Vrshabh Rashifal)

वृश्चिक राशिफल (29 November 2023 Vrshchik Rashifal)

आज आपको कुछ जरूरी कामों में दोस्तों से मदद मिलेगी। इस राशि के आर्ट्स विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बेहतर परिणाम लेकर आया है। पहले से दी गई किसी प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी। आपका दाम्पत्य जीवन मधुरता से भरपूर रहेगा। मीडिया के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिये आज का दिन बेहतर रहेगा। दुर्गा माँ के मंदिर जाएं, आप जीवन में हर तरह से सफल होंगे।

धनु राशिफल (29 November 2023 Dhanu Rashifal)

आज ऑफिस में आपकी ड्रेस की तारीफ होगी। आपका वैवाहिक जीवन खुशियों से भरा रहेगा अगर आप किसी से प्यार करते हैं या उसे पसंद करते हैं, तो आज आप अपनी दिल की बात कह दें । किसी नए प्रोजेक्ट में मित्रों की सलाह फायदेमंद रहेगी। वाहन लेने का योग बन रहा है। सिद्ध कुंजिका स्तोत्र का पाठ करें, आपकी सभी मनोकामना पूरी होगी।

मकर राशिफल (29 November 2023 Makar Rashifal)

आज मेहनत के बल पर आपको धन की प्राप्ति होगी। आप दोस्तों के साथ कहीं घूमने का प्रोग्राम बनायेंगे। व्यवसाय में किसी रिश्तेदार के सहयोग से आपको फायदा होगा। शाम को परिवार के सदस्यों के साथ किसी महत्वपूर्ण विषय पर बातचीत करेंगे। आपको अपने बच्चों की सेहत का थोड़ा ख्याल रखने की जरूरत है। परिवार सहित दुर्गा जी की आरती करें, आपका व्यवसाय अच्छा चलेगा।

कुंभ राशिफल (29 November 2023 Kumbh Rashifal)

आज कोई रुका हुआ काम पूरा होने से आपको ख़ुशी मिलेगी। आज आपको कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा, जिससे घर का माहौल खुशियों से भर जायेगा। आसपास के लोग आपके व्यक्तित्व से प्रसन्न होंगे। लवमेट के साथ आपका दिन बेहतर गुजरेगा। बिजनेस में कुछ अच्छे बदलाव होने के योग बन रहे हैं। देवी माँ को लाल चुनरी चढ़ाएं, आपके जीवन में खुशियों का आगमन होगा।

मीन राशिफल (29 November 2023 Meen Rashifal)

आज आप जिस भी काम को पूरा करना चाहेंगे, वो काम जरूर पूरा होगा । अधिकारी वर्ग आपके काम से प्रसन्न होंगे। आज आप किसी काम को लेकर सोच-विचार में डूबे रहेंगे। आप नए लोगों के संपर्क में आयेंगे, इससे आपको फायदा होगा। इस राशि के छात्रों को शिक्षक की तरफ से विशेष मार्गदर्शन प्राप्त होगा। माँ स्कंदमाता को मिश्री का भोग लगाएं, मित्रों के साथ संबंध अच्छे होंगे।

Related Articles

Back to top button