छत्तीसगढ़

निगम के चले बुलडोजर ने अवैध दुकान, बाउंड्रीवाल और अवैध निर्माण किया जमींदोज। श्रीकांत वर्मा मार्ग में बने अवैध दुकान, व्यापार विहार में अवैध बाउंड्रीवाल और महाराणा प्रताप चौक के अवैध निर्माण। तारबाहर चौक में ठेला, कबाड़ी और सिम्स के सामने से एंबुलेंस को भी हटाया। निगम कमिश्नर कुणाल दुदावत के निर्देश पर कार्रवाई।

भूपेंद्र साहू।
ब्यूरो चीफ बिलासपुर।
मो.- 9691444583
Smart City bilaspur…
नगर पालिक निगम बिलासपुर ने कमिश्नर कुणाल दुदावत के निर्देश पर शहर के कई अवैध निर्माण और अतिक्रमण पर कार्रवाई करते हुए बुलडोजर चलाया। जिससे शहर के विभिन्न स्थान अतिक्रमण मुक्त हुए। निगम का अतिक्रमण दस्ता सबसे पहले श्रीकांत वर्मा मार्ग पहुंचा जहां फूटपाथ पर अवैध तरीके से छःदुकानों का निर्माण कर लिया गया था, उन छः दुकानों को निगम द्वारा तोड़ा गया।
व्यापार विहार एफसीआई गोदाम के पास एक निजी गोदाम के सामने बाउंड्रीवाल बनाकर रास्ता रोका गया था, जिसे निगम के तोड़ू दस्ते ने हटाया। नगर निगम द्वारा महाराणा प्रताप चौक के पास अवैध निर्माण को भी हटाया गया जहां असामाजिक तत्वों का जमावड़ा रहता था। सिम्स के सामने अवैध रूप से एंबुलेंस खड़ी कर रास्ते को जाम करने वाले एंबुलेंस चालकों को समझाइश देते हुए मार्ग से एंबुलेंस को हटाया गया। साथ ही सिम्स चौक के पास सड़क पर अवैध रूप से कपड़ा दुकान लगाने वाले व्यापारियों को भी खदेड़ा गया।
नगर निगम के अतिक्रमण शाखा ने तारबाहर चौक के पास फूटपाथ में अवैध रूप से संचालित किए जा रहे फास्ट फूड के ठेले को भी हटाया इसके अलावा एक कबाड़ दुकान के ऊपर कार्रवाई करते हुए सामान को जब्त किया गया है।
नगर निगम कमिश्नर कुणाल दुदावत द्वारा अतिक्रमण और अवैध निर्माण के खिलाफ सतत रूप से कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए है जिससे आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी।

Related Articles

Back to top button