छत्तीसगढ़

भूपेश बघेल की बढ़ती लोकप्रियता से बौखलाई भाजपा-विभाष

*गोठान जैसी महत्वपूर्ण योजना को बदनाम करने साजिश हो रही विफल*
रायगढ़। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश सरकार की लगातार बढ़ती लोकप्रियता व बेहतर से बेहतर कार्य को पचा नही पा रहे हैं यही कारण है कि अब वे चलबो गोठान और खोलबो पोल की झूठी राजनीति कर आम जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रही है। उसमें भी अब उन्हें शिकस्त झेलनी पड़ रही है हर गोठानों में भाजपा को मुख्यमंत्री के सराहनीय कार्यो की चर्चा सुनने को मिल रही है।
लोकसभा के प्रथम निर्वाचित अध्यक्ष विभाष सिंह ठाकुर ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी आम जनता को गुमराह कर जबरन राजनीति करने मंे व्यस्त है। रायगढ़ जिले में संचालित सभी गोठानों में स्वसहायता समूह बेहतर से बेहतर कार्य कर रही है। इसमें लगातार जिला प्रशासन के द्वारा मानिटरिंग की जा रही है जो काबिले तारीफ है। विभाष ने कहा कि हम सभी ने गोठानों का निरीक्षण किया जहां पाया गया कि सभी के द्वारा बेहतर से बेहतर कार्य किया जा रहा है। गौ सेवा की बात कहने वाली भाजपा मूल मुद्दे से भटककर बात करने लगी है।
लोकसभा के प्रथम निर्वाचित अध्यक्ष विभाष सिंह ठाकुर ने बीजेपी के आडे हाथो लेते हुए कहा कि भाजपा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की लगातार बढ़ती लोकप्रियता से बौखला चुकी है। पहली बार जिला प्रशासन के कार्यो की मानिटरिंग स्वयं कलेक्टर कर रहे हैं जो काबिले तारीफ है और पूरे जिले में इस कार्य की चर्चा भी हो रही है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा लगातार शहर से लेकर गांव-गांव तक पहुंचकर बेहतर से बेहतर कार्य किया जा रहा है। जिसकी आज पूरे छत्तीसगढ़ में उनकी चर्चा होनें लगी है। साथ ही साथ पहली बार किसी मुख्यमंत्री ने भगवान राम के लिये मुक्त कंठ से कार्य किया और राम वन पथ गमन मार्ग बनाया, गोठान बनाया इसके बावजूद विपक्ष की पार्टी की पार्टी को मुद्दा नही मिलने पर मुख्यमंत्री की योजना को बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा हैं उसमें भी उन्हें निराशा ही मिल रही है और समस्त गोठानों में मुख्यमंत्री के बेहतर कार्य भाजपा को सुनने को मिल रहा है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा अपने कार्यकाल के दौरान बेहतर से बेहतर कार्य कर न केवल कई महत्वपूर्ण योजनाओं को धरातल पर लाकर गरीब एवं किसानों को लाभ पहुंचाया जा रहा है बल्कि शहर से लेकर ग्रामीण जनता के बीच पहुंचकर उनकी बात सुनी जा रही है जिसकी सराहना पूरे छत्तीसगढ़ में होनें लगी है। भूपेश बघेल की इस बढ़ती हुई लोकप्रियता से भाजपा पूरी तरह बौखला चुकी है और अब उनके योजनाओं को बदनाम करने की साजिश की जा रही है वहां भी उन्हें अब निराशा ही हाथ लग रही है।

Related Articles

Back to top button