छत्तीसगढ़

कवर्धा राजनीति में हलचल तेज : सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने थामा आम आदमी पार्टी का हाथ

*कवर्धा राजनीति में हलचल तेज : सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने थामा आम आदमी पार्टी का हाथ*

*कवर्धा* । जिले के ग्राम सेमो में देवउठनी एकादशी के दिन ग्राम मोहल्ला सम्पर्क आभियान के दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा है।जिले के वरिष्ठ कार्यकर्ता पवन चंद्रवंशी के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी द्वारा लगातार जिले के दोनो विधानसभाओ में ग्राम मोहल्ला संपर्क अभियान चलाया जा रहा है। इसी तारतम्य में कवर्धा विधानसभा के ग्राम सेमो में ग्राम संपर्क अभियान के दौरान ग्रामीणों ने आम आदमी पार्टी की नीतियों और विचारधारा से प्रभावित होकर आप की सदस्यता ली।छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सक्रियता लगातार बढ़ती जा रही है।

पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि पूरे देश में आम आदमी पार्टी की छवि एक ईमानदार और कार्य करने वाली पार्टी के रूप में बनती जा रही है। इसी का कारण है कि बड़ी संख्या में लोग आम आदमी पार्टी की विचारधारा से जुड़ भी रहे हैं। इतने कम समय में दिल्ली और पंजाब जैसे राज्यों में आम आदमी झंडा गाड़ चुकी है। इसके साथ ही छत्तीसगढ़ में भी आम आदमी पार्टी द्वारा लगातार सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है। लोगों को जन संपर्क कार्यक्रम के जरिए सदस्य बनाने का काम किया जा रहा है।

इस ग्राम मोहल्ला संपर्क अभियान में मुख्य रूप से वरिष्ठ आप कार्यकर्ता संजय चंद्रवंशी, देवेंद्र चंद्रवंशी, कृष्णा गिरी गोस्वामी, बरतीया जायसवाल, प्रकाश चंद्रवंशी, देवी चंद्रवंशी, कार्तिक घोसले, अमित चंद्रवंशी, राकेश चंद्रवंशी, भागचंद बंजारे, बबलू साहू, प्रदीप साहू, मन्नू गंधर्व, गोविंद राम साहू, संतोष साहू, सुरेश निर्मलकर, विनोद साहू,झम्मन साहू, लक्ष्मण निर्मलकर, विक्रम सिंगरौल, अश्वनी कुमार यादव, बिसेन साहू,बिसेन निषाद, राजेश जायसवाल, भरत बंजारे, परमेश्वर,पुसऊ, रामेश्वर ,राकेश,खेमराज, मंत्री साहू सहित आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button