छत्तीसगढ़

सेंट जोसेफ कॉन्वेंट इंग्लिश मीडियम स्कूल में यातायत शिक्षा कार्यक्रम

सेंट जोसेफ कॉन्वेंट इंग्लिश मीडियम स्कूल में यातायत शिक्षा कार्यक्रम

भूपेंद्र साहू
ब्यूरो चीफ बिलासपुर,
बिलासपुर स्थित सेंट जोसेफ कॉन्वेंट इंग्लिश मीडियम स्कूल में बिलासपुर यातायात टीम के द्वारा स्कूली बच्चों के बीच यातायात जन जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
बिलासपुर जिले की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्रीमती पारुल माथुर के दिशा निर्देश में शैक्षणिक संस्थानों में छात्र छात्राओं को सुरक्षित यातायात के प्रति जागरूक करने का अभियान चलाया जा रहा है।
दीपावली एवं दशहरा अवकाश के बाद पुनः यातायत बिलासपुर की टीम के द्वारा स्कूल कॉलेजों में यातायात जन जागरूकता का कार्यक्रम प्रारंभ किया है।
आज यातायात के सब इंस्पेक्टर उमा शंकर पांडे एवं आरक्षक रोशन खेस, भुनेश्वर मरावी ने सेंट जोसेफ कॉन्वेंट स्कूल में स्कूली बच्चों को सुरक्षित यातायात के प्रति जागरूक किया।
सब इंस्पेक्टर उमा शंकर पांडे ने स्कूली बच्चों को सड़क में प्रवेश करने के नियम सड़क में पैदल चलने के नियम संकेत नवीन मोटर व्हीकल एक्ट की जानकारी सड़क दुर्घटना के कारण एवं निवारण के साथ-साथ गुड सेमिरिटन की विस्तृत जानकारी दी एवं कार्यक्रम के अंत में यातायात नियमों के प्रति सदैव निष्ठावान रहने हेतु शपथ भी को छात्र छात्राओं को दिलाई गई यातायात बिलासपुर का यह अभियान लगातार जारी रहेगा।

Related Articles

Back to top button