दैनिक राशिफल

21 अक्टूबर क्या कहते है आपके सितारे

मेष राशि – आज आप दीर्घावधि निवेश से बचें. आज शाम को साथियों का आपको मजेदार साथ मिलेगा. बातचीत में कुशलता आज आपका मजबूत पक्ष साबित होगा. हालांकि आज विवाद को खत्म करने का प्रयास करें. आज आपका शुभ अंक 9 और शुभ रंग मैरून रहेगा. 

 

 

 

वृष राशि- आज आपको आमदनी के नए स्रोत मिलेंगे. दोस्तों और परिवार के साथ मजेदार समय बीतेगा. कार्यक्षेत्र में आज आपको नयी चुनौतियां मिलेंगी. हालांकि प्रतिस्पर्धी आपके खिलाफ नई साजिश रच सकते हैं. सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. आज आपका शुभ अंक 2 और शुभ रंग लाल रहेगा.

  

 

मिथुन राशि – समाजिक मेलजोल बढ़ने से आपको खुशी मिलेगी. आज आपको नयी चीजें सीखने की ललक रहेगी. साथ ही आपका आकर्षक व्यक्तित्व दूसरों को प्रभावित करेगा. घरेलू मोर्चे पर आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. आज घर में किसी आगंतुकों के आने के योग हैं. आज आपका शुभ अंक 8 और शुभ रंग नीला रहेगा. 

 

 

कर्क राशि – आज विवादों से बचने का प्रयास करें. साझेदारी के व्यवसाय में नुकसान उठाना पड़ सकता है. आज प्रशंसा के योग बन रहे है. आपके संबंधियों से मतभेद और बढ़ सकते हैं. आज किसी से उधार लेना पड़ सकता है. इसलिए सोच समझकर खर्च करें. आज आपका शुभ अंक 5 और शुभ रंग हरा रहेगा. 

 

 

 

सिंह राशि – आज आपका समय मौज मस्ती से भरा रहेगा. अतिरिक्त आय के लिए नये विकल्प तलाश सकते हैं. कुछ लोगों को नजरअंदाज करना बेहतर होगा. आज आपकी कड़ी मेहनत कार्यक्षेत्र में रंग दिखाएगी. आज आपका शुभ अंक 3 और शुभ रंग केसरिया रहेगा. 

 

  

 

कन्या राशि- आज आप तनावग्रस्त रहेंगे. आज वित्तीय तौर पर सुधार आएगा. रिश्तेदारों के साथ अपने संबंधों को फिर तरोताजा करने का दिन है. आज अधूरे कार्य को पूरा करने का प्रयास करेंगे. साथ ही कला कौशल में निखार आयेगा. किसी वरिष्ठ का मार्गदर्शन प्राप्त होगा. आज आपका शुभ अंक 1 और शुभ रंग नारंगी रहेगा. 

 

 

तुला राशि के लोगों के लिए टैरो कार्ड्स बता रहे हैं कि आज के दिन कानूनी मामलों का निपटारा होगा। शत्रु पक्ष आपकी गतिविधियों व ऊर्जा को देखकर ही परास्त हो जाएगा। साथ ही आज आप उधार दिया पैसा भी चुका सकता है। 

 

वृश्चिक टैरो राशिफल

टैरो कार्ड्स के अनुसार, वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन जीवन में तेजी और परिवर्तन करने वाला रहेगा। यदि आप नवीन कार्य योजना तैयार कर रहे हैं तो आज आपको अपने मित्रों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। आपके कई दोस्त आपकी मदद के लिए खुलकर आगे आएंगे। 

 

धनु टैरो राशिफल 

।धनु राशि के टैरो कार्ड्स के अनुसार, आज का दिन आमदनी को उच्च बनाने में समय लग सकता है। इतना ही नहीं आज आपकी आर्थिक स्थिति कमजोर होते हुए भी आपका काम चलता रहेगा। इतना ही नहीं आपके प्रेम संबंधों में भी मधुरता आएगी।

मकर टैरो राशिफल ।

टैरो कार्ड्स के अनुसार, मकर राशि के लोगों के लिए आज के दिन आपके मन में उत्साह का संचार रहेगा। लेकिन, फिर भी किसी काम को लेकर मन में आशंका बनी रहेगी। इतना ही नहीं आज आपका क्रोध बनी बनाई बात को बिगाड़ सकता है। इसलिए अपने गुस्से पर थोड़ा कंट्रोल करें। 

कुंभ टैरो राशिफल 

 

कुंभ राशि के लोगों के लिए टैरो कार्ड्स के अनुसार, वर्तमान स्थिति अनुसार आपके व्यवसाय में उन्नति होते दिख रही है। इस दौरान आप खरीद फरोख्त भी कर सकते हैं। साथ ही आज आपके आकर्षण से दूसरे लोग प्रभावित होंगे 

 

मीन टैरो राशिफल मीन राशि के जातकों के लिए आज के दिन टैरो कार्ड्स के अनुसार, आपको पारिवारिक मामलों में समझदारी से काम करें। साथ ही आज वैवाहिक संबंधों में भी कटुता आ सकती है। फिलहाल, किसी भी तरह का नशा न करें। नशे से दूरी बनाए रखना ही आपके लिए हितकारी रहेगा

 

Related Articles

Back to top button