दैनिक राशिफल

13 जुलाई क्या कहते है आपके सितारे

मेष राशि – पारिवारिक जीवन में सुख बना रहेगा। संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखने की आवश्यकता है। कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं। मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। वस्त्र उपहार में मिल सकते हैं। संतान सुख में वृद्धि होगी। भावनाओं पर संयम रखें। जीवनसाथी से मतभेद हो सकते हैं।

 

वृषभ राशि – संयम बनाए रखें। मन में निराशा या असंतोष के भाव आ सकते हैं। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। पदोन्नति प्राप्त हो सकती है। संतान के स्वास्थ्य में विकार हो सकते हैं। आत्मविश्वास में कमी आएगी। दोस्तों का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक जीवन में सुख बना रहेगा। भाइयों से वैचारिक मतभेद होने की संभावना है।

मिथुन राशि – मन परेशान रहेगा। शैक्षिक कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखने की आवश्यकता है। परिवार का सहयोग मिलेगा। क्रोध करने से बचें। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य में विकार हो सकते हैं। आत्म संयम बनाए रखें। नौकरी में अधिकारियों से मतभेद हो सकते हैं।

 

कर्क राशि – मन में निराशा के भाव हो सकते हैं। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। परिवार के किसी सदस्य से धन प्राप्त हो सकता है। धार्मिक संगीत के प्रति रुझान होगा। संतान से कष्ट मिलेगा। माता-पिता का सानिध्य बना रहेगा। स्वास्थ्य को लेकर मन में चिंता हो सकती है।

 

सिंह राशि – पढ़ने में रुचि बढ़ेगी। शैक्षिक कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। परिवार की सुख-सुविधाओं में खर्च बढ़ सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। परिश्रम अधिक होगा। धन में कमी आ सकती है।

 

कन्या राशि – नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। आय में वृद्धि होने की संभावना है। वाहन की प्राप्ति हो सकती है। स्वास्थ्य का ध्यान रखने की आवश्यकता है। जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। परिश्रम अधिक हो सकता है। मानसिक शांति बनी रहेगी। रुके हुए धन की प्राप्ति होगी

 

तुला राशि – आत्म संयम बनाए रखें। धैर्यशीलता बनाने का प्रयास करें। पारिवारिक जीवन में सुख बना रहेगा। किसी मित्र से धन की प्राप्ति होगी। आत्मविश्वास बढ़ेगा। मीठे खान-पान में रुचि होगी। कुछ पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है। लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। मन में अशांति होगी।

 

वृश्चिक राशि – मन में निराशा के भाव आ सकते हैं। घर परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। परिश्रम अधिक होगा। नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता होगी। शैक्षिक कार्यों में अच्छे परिणाम मिल सकते हैं।

धनु राशि – धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। पारिवारिक जीवन में कष्ट बढ़ेगा। वाहन के सुख में वृद्धि हो सकती है। स्वास्थ्य का ध्यान रखने की जरूरत है। आत्मविश्वास बना रहेगा। भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। नौकरी में अफसरों से तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आशा निराशा के भाव बने रहेंगे।

 

मकर राशि – मन में निराशा के भाव हो सकते हैं। भवन सुख में वृद्धि होगी। वस्त्रों पर खर्चा बढ़ सकता है। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। आत्मविश्वास में कमी आ सकती है। मन अशांत होगा। बातचीत में संयम बनाए रखें। क्रोध करने से बचें।

कुंभ राशि – नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्कार आदि कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। यात्रा में खर्चा बढ़ सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। अध्ययन में रुचि बढ़ेगी। शासन या सत्ता का सहयोग मिलेगा। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। आत्म संयम बनाए रखें। मन अशांत होगा।

 

मीन राशि – मानसिक शांति बनी रहेगी। आत्मविश्वास में कमी आएगी। परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। परिवार का सहयोग मिलेगा। क्रोध या आवेश में आने से बचें। मीठे खानपान में रुचि बढ़ेगी। धैर्यशीलता में कमी आ सकती है। धार्मिक कार्यों के लिए यात्रा पर जाना हो सकता है। संतान के स्वास्थ्य में विकार हो सकते हैं।

 

Related Articles

Back to top button