छत्तीसगढ़

युवाओं को छलने ठगने के साथ साथ उनके अधिकारों को छिनने का मिशन छत्तीसगढ़ में चल रहा हैं- अमित साहू युवाओं को छलने ठगने के साथ साथ उनके अधिकारों को छिनने का मिशन छत्तीसगढ़ में चल रहा हैं- अमित साहू Along with deceiving the youth, the mission of snatching their rights is going on in Chhattisgarh- Amit Sahu

*युवाओं को छलने ठगने के साथ साथ उनके अधिकारों को छिनने का मिशन छत्तीसगढ़ में चल रहा हैं- अमित साहू

 

रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने छत्तीसगढ़ सरकार पर युवाओं को छलने और ठगने का आरोप लगाया हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनकी सरकार बीते तीन वर्षों में छत्तीसगढ़ के युवाओं को ना चुनावी वादे के मुताबिक़ भत्ता दे पाई और ना ही रोकगार और इस लिए 5 साले के रोज़गार मिशन की घोषणा कर एक बार फिर छत्तीसगढ़ के भोले भाले युवाओं को बरगलाने का छलने व ठगने का प्रयास किया जा रहा हैं।

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण हैं की मुख्यमंत्री भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ के युवाओं को रोजगार मिशन के नाम पर बरगला रहे हैं वहीं उनके अधिकारी अपने परिजनों को लाखों रुपये की तनख्वा पर रोज़गार दे रहे हैं। भाजयुमो अध्यक्ष अमित साहू ने आरोप लगाते हुए कहा कि अधिकारियों के परिजनों को लाखों रुपये मासिक का रोजगार बिना मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के संरक्षण के संभव ही नहीं हैं ऐसे में समझा जा सकता हैं कि जब छत्तीसगढ़ के युवाओं का रोजगार अधिकारियों के घर जा रहा हैं तो रोज़गार मिशन की जिम्मेदारी सम्भाल रहे अधिकारी और रोजगार मिशन के अध्यक्ष मुख्यमंत्री भूपेश बघेल किस मिशन में लगे हैं। उन्होंने कहा कि साफ हैं छत्तीसगढ़ के युवाओं को छलने ठगने के साथ साथ उनके अधिकारों को छिनने का मिशन छत्तीसगढ़ में चल रहा हैं। भाजयुमो अध्यक्ष अमित साहू ने कहा कि छत्तीसगढ़ के युवाओं के साथ अन्याय बर्दास्त नहीं किया जाएगा और युवाओं के अधिकार के लिए भाजयुमो चरणबद्ध आंदोलन करेगी। जिनका 2 साल बाद जाना तय हैं जिनके कल का भी कोई ठिकाना नहीं वे 5 साल के मिशन का बहाना बना कर बच नहीं सकते।
समाचार के लिए संपर्क करे
swapnil 61000@gmail.com
9977961000

Related Articles

Back to top button