Uncategorized

*आवास योजना का लाभ प्रत्येक पात्र हितग्राहियों को मिलेगा – रविंद्र चौबे*

*(नगर के स्वीकृत 192 आवासों का हितग्राहियों को कृषि मंत्री चौबे ने प्रदान किया कार्यादेश)*

 

*(छूटे, नहीं मिले को दिया आश्वासन, अधिकारियों को लाभ दिलाने किया निर्देशित)*

 

बेमेतरा:- नगर पंचायत साजा में आज नगर के हितग्राहियों को उनके स्वीकृत आवासों के कार्यादेश प्रदान करने के लिए आयोजन किया गया। आयोजन नगर पंचायत के द्वारा नगर के वार्ड क्रमांक 12 में स्थित अम्बेडकर भवन में आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि कृषि मंत्री रविंद्र चौबे रहें। जिनके हाथों से नगर के हितग्राहियों को आवास योजना के तहत अपने सपनों का घर बनाने के लिए कार्यादेश प्रदान किया गया। आयोजन में उपस्थित नगरवासियों को संबोधित करते हुए कृषि मंत्री श्री चौबे ने कहा कि सरकार की सभी योजनाओं का लाभ प्रत्येक पात्र हितग्राहियों को मिलेगा। जिनका नाम अब तक नहीं आया है उन्हें निराश होनें की कोई आवश्यकता नहीं है, आगे उनका भी नाम आयेगा, उनका भी सपनों का पक्का घर जरूर बनेगा, इसकी जवाबदारी हम सभी जन प्रतिनिधियों की हैं। साजा के विकास में किसी चीज की कमी नहीं आने दी जायेगी, क्षेत्र में दो कालेज आईटीआई व कृषि खुल चुके हैं, संभवतः आने वाले समय में एक कालेज और खुल सकता हैं। यह अम्बेडकर हाल को भी हमने साजा की मांग को देखते हुए बनाया था, जिसका सही परिणाम देखने को मिल रहा हैं।

नगर पंचायत अध्यक्षा शालिनी मनोज जायसवाल ने बताया कि साजा नगर पंचायत में इस बार स्वीकृत आवासों की सूची में 192 हितग्राहियों के आवासों की स्वीकृति प्राप्त हुई हैं, वहीं अब तक कुल 582 आवासों की स्वीकृति मिल चुकी हैं। अभी की सूची में वार्ड क्रमांक 1 में 47, 2 में 22, 3 में 5, 4 में 7, 5 में 30, 6 में 2, 7 में 6, 9 में 4, 10 में 7, 11 में 1, 12 में 14, 13 में 36, 14 में 3, 15 में 8 हितग्राहियों को आवास योजना के तहत उनके मकानों की स्वीकृति प्राप्त हुआ हैं।

नगर पंचायत के आज के इस आयोजन में विधायक प्रतिनिधि मनोज जायसवाल, ब्लाक अध्यक्ष संतोष वर्मा, जनपद पंचायत अध्यक्ष दिनेश वर्मा, पूर्व जनपद पंचायत अध्यक्ष ओम वर्मा, एसडीएम धनराज मरकाम, तहसीलदार विनोद बंजारे, सीएमओ आरएल सुधाकर, इंजी लोकेश शर्मा, लिपिक भारत भूषण ठाकुर, आवास प्रेरक विवेक साहू, पार्षदगण, कार्यकर्ता, नगरवासीगण सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button