छत्तीसगढ़

अगले महिने यू टयूब पर धमाल मचाने आ रही है भोजपूरी फिल्म अनाडी ऑटो वाला

फिल्मी न्यूज। वेलकम फिल्मसिटी वल्र्ड के बेनर तले एवं भोजपुरी फिल्मों के बीजी और सुप्रसिद्ध निर्देशक जेम्स पार्कर के निर्देशन में बनी भोजपूरी फिल्म अनाड़ी ऑटोवाला अगले महिने यू-टयूब पर धमाल मचाने के लिए आ रही है। आपको बता दें कि पारिवारिक के साथ ही जबर्दस्त कमेडी लिये हुए यह रोमांटिक फिल्म है। इसके साथ ही इस फिल्म में वह सभी चीजेें है जो एक सुपरहिट और सफल फिल्म के लिए आवश्यक होता है। इस फिल्म के गाने भी बड़े कर्णप्रिय है जो लोगों को बहुत ही पसंद आ रहा है। आपको बता दें

कि इस फिल्म का टे्रेलर आ चुका है,और यह फिल्म टीवी में भी आ चुकी है, जिसको लोगों ने बहुत ही पंसद किया है, लोग अब इस फिल्म को यूटयूब में आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है लोगों की डिमांड पर यह फिल्म अगले महिने यानि इसी फरवरी में यह फिल्म यू टयूब पर भी रिलीज होने वाली है ताकि दर्शक यह फिल्म कई बार देखकर इसका आनंद उठा सके। आपको पता ही है कि जिस फिल्म में संजय महानंद की कमेडी हो उसमें दर्शक कैसे हंसते हंसते लोटपोट होते है। इसके अलावा कृष और अंजली बेनर्जी की जोरदार एक्टिंग है। इसके अलावा संजय पाण्डेय और अयाज खान की खलनायकी तो दमदार ही रहती है।

इस फिल्म में आईटम का तड़का आईटम गल्र्स अंजना सिंह ने लगाया है। फिल्म के डायरेक्टर जेम्स पार्कर ने हमारे संवाददाता को बताया कि यह एक बहुत ही अच्छी फिल्म है, जिसे पूरे परिवार के साथ बैठकर एक साथ देखते हुए भरपूर मनोरंजन किया जा सकता है। इस फिल्म के निर्माता अजीत शुक्ला है जबकि फिल्म के हिरो कृष भैया और हिरोईन अंजली बेनर्जी है। इसके अलावा इस फिल्म में भोजपुरी फिल्मों के दमदार एक्टर संजय पाण्डेय, अयाज खान, किरण यादव, संजय महानंद, सुनिलदत्त पाण्डेय, शिवबाकलक वर्मा तो आयटम गल्र्स अंजना सिंह है। फिल्म के लिए संतोष पुरी और संदीप साजन द्वारा लिखे गीतों को अपना स्वर दिया है प्रियंका सिंह, प्रवासरंजन, खुश्बू और अल्का जैन ने तो इसको अपने संगीत से सजाया है मधुकर आनंद ने।

ज्ञातव्य हो कि इस फिल्म की एक और खासियत है कि इसका फिल्मांकन मनमोहक दृश्य के प्रसिद्ध स्थानों   शिमला, कुल्लुमनाली, नैनीताल के साथ ही नेपाल के प्रसिद्ध पर्यटन स्थलों और यूपी के गोरखपुर, आजमगढ़, अयोध्या, विध्यांचल में इसकी शूटिंग की गई है। फिल्म के सभी दृश्यों को अपने कैमरे में कैद किया है प्रसिद्ध कैमरा मैन संतोष मौर्या ने। इसके डांस डायरेक्टर सलीम साजन है।

उल्लेखनीय है कि कि डायरेक्टर जेम्स पार्कर की फिल्म अनाड़ी ऑटो वाला के बाद लगातार दो और फिल्मे जुगाड़ी और तलाक एक प्रेमकथा भी जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसके अलावा लगातर और तीन फिल्मों की शूटिंग की तैयारी भी चल रही है जो जल्द ही शूट के लिए $फ्लोर पर जायेगी।

Related Articles

Back to top button