छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

अनाथ बच्चों को डिजनीलैण्ड प्रबंधन द्वारा झुलाया गया नि:शुल्क झूला एक बच्ची का मेला में केक काटकर मनाया गया जन्मदिन

भिलाई। सर्कस मैदान दक्षिण गंगोत्री सुपेला में लगे डिजनीलैण्ड मेला विंटर कार्निवाल  में मेला के संचालक जनाब निसार भाई द्वारा दुर्ग व भिलाई के सेवक फाउण्डेशन और डोनेट थोड़ा सा के अनाथ बच्चों को नि:शुल्क मेला भ्रमण और उनके मनोरंजन के लिए मेला में लगाये गये रेलगाड़ी, ज्वार्कविल, ब्रेकडाउन्स, कार चकरी सहित अन्य कई प्रकार के झूलों में नि:शुल्क झूला झुलाया गया जिसका इन बच्चों ने भरपूर आनंद उठाया। इसके साथ ही इन बच्चों को मेला में लगे स्वादिष्ट चायनिज फुड भी मेला प्रबंधन द्वारा खिलाया गया।

इस दौरान एक बच्ची आस्था तिवारी का जन्मदिन होने  पर केक मंगवाकर मेला में ही सभी बच्चों और सेवक फाउण्डेशन के संचालक विकास जयसवाल, श्री नयन एवं डोनेट थोड़ा सा के संचालक अभिजीत पारख सहित इनके पदाधिकारी और मेला के मैनेजर जनाब इदरीस भाई और फैयाज भाई, सुभाष सब्बरवाल उर्फ टीटू की उपस्थिति में उसका केक काटकर जन्मदिन मनाया गया। इस दौरान मेले के मैनेजर इदरीस भाई एवं फैयाज भाई ने बताया कि इस वर्ष  पहली बार रेसर झूला एवं फ्रीश बी झुला जनता के मनोरंजन के लिए लगाया गया है।

जिसका शहर की जनता लुत्फ उठा रही है। इस दौरान सुभाष सब्बरवाल उर्फ टीटू ने धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि इन बच्चों को आज नि:शुल्क झूला झूलने और खानपान करने के दौरान इनके चेहरे पर मुस्कान और खुशी देखकर हम सभी का मन बेहद प्रफुल्लित हो गया। बच्चे में भगवान  बसते है,

इनको आज खुश देखकर हम सभी का मन प्रसन्न हो गया। इसके लिए मैँ सेवक फाउण्डेशन और डोनेट थोडा सा का दिल  से धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने इन अनाथ बच्चों के चेहरे पर हमारे द्वारा खुशी लाने का अवसर दिया गया। मैं इनसे गुजारिश करता हूं कि जब भी हमारा मेला लगे तो हमें इन बच्चे की सेवा करने का अवसर प्रदान करे।

Related Articles

Back to top button