छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

पोर्टल में गलत खबर चलाने पर भिलाई विधायक देवेंद्र ने की थाने में शिकायत कहा सरकार की छवि खराब करने का किया गया है प्रयास

भिलाई। विधायक देवेन्द्र यादव ने एक वेब पोर्टल के खिलाफ गलत खबर प्रकाशित करने के मामले में पहले रायपुर सिविल लाईन थाने में और उसके बाद भिलाई नगर थाना सेक्टर 6 में और शिकायत दर्ज कराई है। विधायक की शिकायत पर भिलाई नगर पुलिस ने इस वेब पोर्टल के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।  इस मामले में एएसपी सिटी संजय ध्रुव ने बताया कि रायपुर में पहले मामला दर्ज हुआ था इसलिए शिकायत को रायपुर ट्रांसफर कर दिया गया है।

वेब पोर्टल द्वारा प्रकाशित की गई खबर का स्क्रीन शॉट
जानकारी के मुताबिक वेब पोर्टल जीरो पार्टी ने भूपेश समर्थक विधायकों का उन्हीं के विश्वस्तों ने किया 1 स्टिंग ऑपरेशन! आपत्तिजनक वीडियो शूट की खबर लीक के बाद कई विधायकों ने सीएम से बनाई दूरी शीर्षक से खबर प्रकाशित किया था। विधायक देवेंद्र यादव ने इस खबर को लेकर आपत्ति उठाई। उन्होंने इसकी लिखित शिकायत थाने में देकर कहा कि यह समाचार प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की छवि को खराब करने की नीयत से डिजिटल मीडिया पर प्रकाशित किया गया है। देवेंद्र यादव ने पुलिस को बताया कि यह समाचार न केवल तथ्यहीन है, बल्कि मुख्यमंत्री के साथ कांग्रेसी विधायकों को बदनाम करने की नीयत से बनाया गया है। विधायक ने पोर्टल के प्रोपराइटर और संपादक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

छवि खराब करने का किया गया है प्रयास-देवेन्द्र यादव
संबंधित वेब पोर्टल द्वारा सरकार की छवि खराब करने का गलत तरीके से प्रयास किया गया है। इसके खिलाफ रायपुर में सामूहिक रूप से शिकायत दर्ज कराई गई है। साथ ही मेरे द्वारा भिलाई नगर थाने में भी शिकायत दी गई है।

Related Articles

Back to top button