छत्तीसगढ़

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक के दो टुकड़े हुए, पत्नी और बच्चे की भी मौत

सबका संदेश न्यूज़ छत्तीसगढ़ बिलासपुर-  छत्तीसगढ़ के सरगुजा और बिलासपुर में हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो वर्षीय बच्चे सहित पति-पत्नी और दो सगे भाइयों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पहला हादसातारा चौकी क्षेत्र में बस को ओवरटेक करने की चक्कर में हुआ। इस दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसा इतना दर्दनाक था कि बाइक सवार युवक के दो टुकड़े हो गए और उसकी पत्नी व बच्चे की भी मौत हो गई। वहीं बिलासपुर के कोटा में अज्ञात वाहन की टक्कर से दो सगे भाइयों की मौत हो गई।

बड़े बेटे का स्कूल में एडमिशन कराने के बाद लौट रहा था परिवार
जानकारी के मुताबिक, तारकेश्वरपुर निवासी प्रवीण (38) अपनी पत्नी सरोज (30) और बेटे अतुल (2) के साथ सोमवार को बड़े बेटे का स्कूल में एडमिशन कराने शिवनगर आया था। यहां स्कूल में बच्चे का एडमिशन कराने के बाद तीनों बाइक पर देर शाम गांव लौट रहे थे। रता करीब 10.30 बजे तारा चौकी के परसा कोल जाने वाले सल्हि मोड़ पर प्रवीण ने आगे जा रही एक बस को ओवरटेक करने का प्रयास किया और आगे की ओर निकला। इसी दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही तीनों बाइक से उछलकर नीचे जा गिरे। इसी दौरान टक्कर के बाद अनियंत्रित हुआ ट्रक प्रवीण को कुचलता हुआ पेड़ से जा टकराया। इससे प्रवीण के शव के दो टुकड़े हो गए। जबकि ट्रक पेड़ से जा टकराया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक में फंसे खलासी और चालक को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं तीनों मृतकों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। जहां तड़के करीब 3 बजे स्थिति स्पष्ट हो सकी कि तीनों पति-पत्नी और बच्चा है।

बाइक पर किसी काम से निकले युवकों को टक्कर मार फरार हुआ वाहन
बिलासपुर के में मंगलवार सुबह अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो सगे भाइयों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। जानकारी के मुताबिक, घटना ग्राम पंचायत केंदा के जनकपुर घाटी के पास हुई है। तीनों एक ही बाइक में सवार होकर काम से कहीं जा रहे थे। मृतकों में दो सगे भाई राजेश टोप्पो (20 वर्ष) और सोमदत्त टोप्पो (21 वर्ष) की शामिल हैं। जबकि तीसरे घायल युवक अविनाश उराव को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

 

 

सेक्टर 1 साख समिति में दस साल से चल रहा है घोटाला

 

विज्ञापन समाचार हेतु सपर्क करे-9425569117/9993199117

Related Articles

Back to top button