खास खबरछत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

लायंस पिनेकल के साथी प्रोजेक्ट की मदद से भविष्य संवारेंगी कॉलेज की छात्राएं , College girls will shape the future with the help of Lions Pinnacle’s companion project

भिलाई। लायंस क्लब भिलाई पिनेकल ने अपने साथी प्रोजेक्ट के अंतर्गत महाविद्यालय में अध्ययनरत दो छात्राओं का भविष्य संवारने का बीड़ा उठाया है। लायंस पिनेकल की अध्यक्ष रेबेका बेदी ने बताया कि साथी प्रोजेक्ट के अंतर्गत क्लब ने स्वामी स्वरूपानंद महाविद्यालय में बीएड में अध्यनरत दो छात्राओं को सहयोग प्रदान किया है। महाविद्यालय की शिक्षिका डॉ पूनम शुक्ला के सहयोग से अध्यक्ष रेबेका बेदी ने इन दोनों छात्राओं से मुलाकात की।
इस दौरान इन छात्राओं ने कॉलेज का शुल्क देने में अपनी आर्थिक परिस्थिति का हवाला देते हुए असमर्थता जाहिर की। इसके बाद क्लब की ओर से इन दोनों छात्राओं के शुल्क की राशि चेक के स्वरूप में कालेज प्रशासन को प्रदान की गई। क्लब की सचिव उर्मिला ताओरी ने बताया कि ‘साथी’ प्रोजेक्ट के अंतर्गत अपने कौशल विकास के लिए कोई भी युवा लायंस क्लब भिलाई पिनेकल से संपर्क कर सकता है। इस दौरान स्वरूपानंद महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ. हंसा शुक्ला ने क्लब की इस पहल की सराहना की। इस अवसर पर सरिता राठौर, क्लब की चार्टर प्रेजिडेंट विभा भूटानी,पूर्व प्रेसीडेंट डॉ वैशाली भगत, रश्मि लखोटिया और शैलजा तिवारी सहित अन्य उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button