छत्तीसगढ़

ब्लांक कांग्रेस कमेटी के द्वारा पामगढ़ मे स्थित पेट्रोल पंप पर केन्द्र सरकार के द्वारा पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमत का किया विरोध प्रदर्शन Block Congress Committee protested against the increasing price of petrol and diesel by the Central Government at the petrol pump located in Pamgarh.

ब्लांक कांग्रेस कमेटी के द्वारा पामगढ़ मे स्थित पेट्रोल पंप पर केन्द्र सरकार के द्वारा पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमत का किया विरोध प्रदर्शन

कान्हा तिवारी-
जांजगीर – प्रदेश कांग्रेस कमेटी एवं जिला कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार महंगाई के विरोध में ब्लांक कांग्रेस कमेटी पामगढ़ के द्वारा पंकज पेट्रोल पंप पर प्रतीकात्मक धरना प्रदर्शन कोविड-19 गाइडलाइंस का पालन करते हुए प्रदर्शन किया गया। केन्द्र सरकार के द्वारा पेट्रोल व डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ और ईंधन की कीमतों में की गई इस बढ़ोतरी को वापस लेने की मांग को लेकर कांग्रेस आज पूरे देश में पेट्रोल पंपों के सामने प्रतीकात्मक विरोध प्रदर्शन कर रही है। इन सांकेतिक विरोध प्रदर्शनों के दौरान पेट्रोल-डीजल-रसोई गैस की कीमतों में हो रही निरंतर वृद्धि, अभूतपूर्व आर्थिक मंदी, बढ़ती बेरोजगारी और सभी जरुरी वस्तुओं की आसमान छूती कीमतों से आम जनता को हो रही परेशानियों की तरफ ध्यान आकर्षित किया जाएगा।

मोदी सरकार के द्वारा पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी का दौर जारी है। मई महीने में करीब 17 बार पेट्रोल के दाम बढ़े हैं। जिसके चलते एक लीटर पेट्रोल के दाम 100 रुपए के पार हो गए हैं।

Related Articles

Back to top button