छत्तीसगढ़

18 वर्ष के ऊपर कोरोना टीकाकरण एवं 58 लाख से अधिक परिवार को निशुल्क राशन का छत्तीसगढ़ प्रदेश इंटक उपाध्यक्ष ने किया स्वागत ।।18 वर्ष के ऊपर कोरोनाकैनीकरण और 58 लाख से अधिक परिवार को निशुल्क राशन का छत्तीसगढ़ प्रदेश इंटक उपाध्यक्ष ने किया था …

।। 18 वर्ष के ऊपर कोरोना टीकाकरण एवं 58 लाख से अधिक परिवार को निशुल्क राशन का छत्तीसगढ़ प्रदेश इंटक उपाध्यक्ष ने किया स्वागत ।।

।। कुंडा न्यूज़ ।।

।। हाल ही में शासन के नियमों के तहत कोरोना संक्रमण की दर को कम करने के उद्देश्य से 18 वर्ष के ऊपर वाले लोगों को भी निशुल्क कोरोना का टीका प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा कराए जाने के निर्णय का स्वागत करते हुए इंटक प्रदेश उपाध्यक्ष सुमित पाल (रोमी) खनूजा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार लगातार कोरोनावायरस के संक्रमण के खिलाफ सकारात्मक प्रयास कर रही है। साथ ही स्वास्थ्य विभाग में प्रत्येक जिलों के उप स्वास्थ्य केंद्रों से लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों में डाक्टर व नर्सों की समुचित व्यवस्था एवं कर्मचारियों की शासकीय एवं निजी स्तरों में व्यवस्था किया जा रहा है। जो निर्णय स्वागतेय हैं। हालांकि प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश सरकार के द्वारा कोरोनावायरस को पूर्णतः कम करने के लगातार सभी प्रयास किए जा रहे हैं, फिर भी कुछ लोगों के द्वारा उनके कार्य पद्धति पर टीका टिप्पणी करना उनकी अपनी मानसिकता का परिचायक है। इंटक प्रदेश उपाध्यक्ष खनूजा ने यह भी जानकारी दिया कि क्षेत्र के विधायक श्रीमती ममता चंद्राकर एवम कांग्रेस कमेटी जिला अध्यक्ष नीलू चंद्रवंशी के द्वारा लगातार क्षेत्रवासियों से सतत संपर्क में आवश्यक सुविधा मुहैया कराया जा रहा है। साथ ही साथ डॉक्टरों से सतत संपर्क कर स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर लगातार चर्चा किया जा रहा है, जिससे आम आदमी को अधिक से अधिक सुविधा प्रदान किया जा सके।
उन्होंने क्षेत्रवासियों को आवश्यक सहयोग के लिए कहा है कि कार्यालय से कभी भी संपर्क कर सहयोग लिया जा सकता है। साथ ही साथ हाल ही में छत्तीसगढ़ राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा 58 लाख से अधिक राशन कार्डधारी परिवारों को माह मई एवं जून 2021 तक 2 माह का निशुल्क राशन देने की घोषणा को कोरोना काल जैसे समय के लिए एवं गरीब परिवारों के लिए बहुत ही उचित बताया। इससे निश्चित ही हम कह सकते हैं कि छत्तीसगढ़ के सरकार गांव गरीब एवं आम जनता के सुख सुविधाओं को ध्यान में रखकर जनकल्याणकारी योजना को लागू करने में अग्रगण्य है।
इंटक प्रदेश उपाध्यक्ष सुमित पाल (रोमी) खनूजा ने समाचार पत्र के माध्यम से क्षेत्रवासी एवं आम जनता से यह भी अपील किया है, कि इस करोना कॉल के त्रासदी एवं विषम परिस्थिति में शासन प्रशासन के द्वारा जनहित में जारी नियमों का अवश्य पालन करें, डरें नहीं, संभल कर जीवन जिए, सैनिटाइजर मास्क एवं सामाजिक दूरी का अनिवार्य रूप से पालन करते हुए घर में रहें। सुरक्षित रहें। बहुत ही महत्वपूर्ण एवं अनिवार्य होने पर ही सैनिटाइजर, मास्क लगाकर घर से बाहर निकले एवं कार्य पूर्ण होते ही पुनः कहीं पर बिना रुके घर वापस जाकर सुरक्षित रहे ।।

Related Articles

Back to top button