छत्तीसगढ़

दोस्तों के साथ खेल रहे 13 साल के बच्चे को पिता ने डांटा तो लगा ली फांसी

सबका संदेश न्यूज़ छत्तीसगढ़ बिलासपुर- दोस्तों के साथ खेल रहे 13 साल के बच्चे को पिता ने दुकान में बैठने के लिए डांटा तो उसने फांसी लगा ली। किशोर का शव कोठे पर म्यांर से लटका हुआ मिला। किशोर की मां जब बाड़ी की ओर गई तो उसने बेटे को लटका हुआ देखा। इस पर शोर सुनकर सब लोग पहुंच गए और नीचे उतारा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर कोनी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। उसने शव को सिम्स भिजवाया। जहां बुधवार को पोस्टमार्टम होने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

पिता ने दुकान पर बैठने को कहा, तो चला गया था आम बीनने

  1. जानकारी के मुताबिक, ग्राम गतौरी निवासी राजेश सतनामी का 13 वर्षीय बेटी समीर भार्गव कक्षा 7वीं का छात्र था। पिता मुर्गी फार्म दुकान चलाते हैं। मंगलवार को समीर दोस्तों के साथ खेल रहा था। इस दौरान पिता ने उसे दुकान में बैठने के लिए कहा पर वह दोस्तों के साथ आम बीनने चला गया। वहां से देर शाम लौट कर आया तो पिता ने उसे डांटा। इसके बाद वह कोठे पर चला गया। थोड़ी देर बाद समीर की मां जब बाड़ी की ओर जा रही थीं, तो उनकी नजर समीर पर पड़ी। वह फंदे से लटका हुआ था। 
  2. यह देख उन्होंने शोर मचाया तो अन्य लोग भी पहुंच गए। गमछे का फंदा बनाकर समीर ने म्यांर में रस्सी बांध फांसी लगा ली थी। उन्होंने फंदा काटकर समीर को नीचे उतारा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घर वालों और आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी गई। शाम होने के कारण उसका पोस्टमार्टम नहीं हो पाया। अगले दिन बुधवार की सुबह सिम्स में उसका पीएम हुआ। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। 

 

 

विज्ञापन समाचार हेतु सपर्क करे-9425569117/9993199117

Related Articles

Back to top button