छत्तीसगढ़

बलवीर विश्वकर्मा राष्ट्रीय पेंटिंग अवार्ड विजेता व नारायण पटेल नामी चित्रकार छत्तीसगढ़ है (छत्तीसगढ़ चितेरे फौज के संस्थापक

बलवीर विश्वकर्मा राष्ट्रीय पेंटिंग अवार्ड विजेता व नारायण पटेल नामी चित्रकार छत्तीसगढ़ है (छत्तीसगढ़ चितेरे फौज के संस्थापक)

छत्तीसगढ़ के सभी जिलों के चित्रकारों के लिए सुनहरा अवसर लेकर आया है”छत्तीसगढ़ चितेरे फौज” जो छत्तीसगढ़ के चित्रकार भाई बहनों की चित्र की बड़े हिफाजत के साथ प्रदर्शनी लगायेंगे छत्तीसगढ़ ही नहीं अपितु पुरे भारत भर में और विदेशों में छत्तीसगढ़ के चित्रकारों की चित्र को प्रदर्शनी लगायें जावेगा और साथ ही साथ उन सभी चित्रों को सही दाम पर निलामि भी करवाया जावे गा क्योंकि गांव के छोटे मोटे चित्रकार भाई बहनों को पूरा पता नहीं होता इसलिए कमजोर पड जाते हैं। और बड़े बड़े कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा छत्तीसगढ़ चितेरे फौज की ओर से तो आप सभी छत्तीसगढ़ के चित्रकार भाई बहनों से निवेदन है कि आप जिस भी जिले ब्लाक गांव तहसील से हो हमारे 9302539159 वाट्सएप नम्बर पर अपना फोटो पुरा पता डालें या फोन करके अपने बारे में पुरा पता लोड करवावे । ताकि आपका पंजीयन प्रमाण पत्र बनाया जा सके। और आप ही मे से चित्रकार भाई बहनों को छत्तीसगढ़ चितेरे फौज के पदाधिकारियों चुना जायेगा । बलवीर विश्वकर्मा राष्ट्रीय पेंटिंग अवार्ड विजेता का कई बरसों से चित्रकारों के लिए बहुत प्रयास रहा है और इनका लक्ष्य है छत्तीसगढ़ की चित्र को पुरे विश्व जाने बस एक ही लक्ष्य है। इस महायज्ञ में आप सामिल होकर अपने छत्तीसगढ़ीया होने का गर्व प्राप्त करें।

Related Articles

Back to top button