दैनिक राशिफल

21 अक्टूबर क्या कहते हैं आपके सितारे

21 अक्टूबर 2019, आज का मेष राशिफल
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं रहेगा. दिन भर काम में व्यस्त रहेंगे. मानसिक तनाव की स्थिति पैदा होगी. अपने आलसी रवैये की वजह से कोई बड़ा नुकसान उठा सकते हैं. कारोबार की स्थिति सामान्य रहेगी. परिवार से पूरा सहयोग मिलेगा

21 अक्टूबर 2019, आज का वृषभ राशिफल
वृष राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ है. रोजगार के लिए प्रयासरत लोगों को सफलता मिलेगी. कारोबार की स्थिति बेहतर होगी. नए निवेश की ओर कदम बढ़ेंगे. घर में किसी मांगलिक कार्य की योजना बन सकती है. प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी.

21 अक्टूबर 2019, आज का मिथुन राशिफल
मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. कार्यक्षेत्र पर किसी के साथ विवाद हो सकता है. व्यापार में लाभ के योग बने रहेंगे. खर्च में कमी लाएंगे. सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. सेहत को लेकर चिंतित रह सकते हैं.

21 अक्टूबर 2019, आज का कर्क राशिफल
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. पारिवारिक जीवन खुशहाल होगा. दूरगामी प्रोजेक्ट में प्रगति होगी. कार्यक्षेत्र पर अत्यधिक उत्साह और आत्मविश्वास के साथ काम करेंगे. परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा.

21 अक्टूबर 2019, आज का सिंह राशिफल
सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन आर्थिक रूप से शुभ है. करियर के नए रास्ते खुलेंगे. कारोबार में अतिरिक्त लाभ की प्राप्ति होगी. व्यापार के विस्तार की योजना फलीभूत होगी. पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा.

21 अक्टूबर 2019, आज का कन्या राशिफल
कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा बीतेगा. कार्यक्षेत्र पर नई चुनौतियों मिलेंगी लेकिन अपनी सूझबूझ से सफलता प्राप्त करेंगे. नौकरीपेशा वाले लोगों को काम की तारीफ मिलेगी. आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. घर-परिवार की स्थिति ठीक रहेगी.

21 अक्टूबर 2019, आज का तुला राशिफल
तुला राशि के लोगों को आज मिले-जुले परिणाम देखने को मिलेंगे. किसी पुराने मित्र अथवा रिश्तेदार से मुलाकात होगी. व्यापार में लाभकारी सौदे होंगे. किसी प्रोजेक्ट में असफलता आपको निराशा में डाल सकती है. स्वास्थ्य का ख्याल रखें.

21 अक्टूबर 2019 आज का वृश्चिक राशिफल
वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन आर्थिक रूप से शुभ है. कारोबार में अतिरिक्त लाभ की प्राप्ति होगी. आमदनी के नए स्रोत विकसित होंगे. निजी संबंधों में दरार आएगी. आपका अहम् आपको ले डूब सकता है. फालतू बहस न करें.

21 अक्टूबर 2019, आज का धनु राशिफल
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन आर्थिक रूप से शुभ है. घर की आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. परिवार से पूरा सहयोग मिलेगा. आमदनी के अतरिकित् स्रोत विकसित होंगे. जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं.

21 अक्टूबर 2019, आज का मकर राशिफल
मकर राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं रहेगा. काम में व्यस्तता के चलते तनाव की स्थिति पैदा होगी. घर पर समय नहीं दे पाने की वजह से जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है. कारोबार की स्थिति अच्छी रहेगी. लाभ के पूरे योग हैं.

21 अक्टूबर 2019, आज का कुंभ राशिफल
कुंभ राशि के लोगों को आज कोई बड़ा नुकसान हो सकता है. महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट में असफल होने से मानसिक रूप से चिंतित रहेंगे. स्वभाव चिड़चिड़ा होने से संबंध बिगड़ेंगे. पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा.

21 अक्टूबर 2019, आज का मीन राशिफल
मीन राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा बीतेगा. व्यापार में लाभ मिलेगा. नौकरीपेशा वाले लोगों को कोई महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट में शामिल किया जाएगा. करियर के रास्ते खुलेंगे. घर-परिवार की स्थिति ठीक रहेगी. स्वास्थ्य में सुधार आएगा.

 

 

 

विज्ञापन समाचार हेतु सपर्क करे7580804100/9425569117

Related Articles

Back to top button